Daesh News

BPSC ने 68वीं के इंटरव्यू का डेट किया अनाउंस, दो शिफ्ट में होगा आयोजन

बीपीएससी यानि कि बिहार लोक सेवा आयोग इन दिनों फुल ऑन एक्टिव मोड में है. एक के बाद एक परीक्षाओं के परिणाम घोषित किए जा रहे हैं तो वहीं बचे हुए परीक्षाओं की तिथियां जारी कर दी जा रही है. इस बीच एक और बड़ा अपडेट सामने आ गया है. दरअसल, बीपीएससी की ओर से 68वीं के इंटरव्यू के डेट का ऐलान कर दिया गया है. इसके साथ ही सफल दिव्यांग अभ्यर्थियों के लिए भी बीपीएससी ने आदेश जारी कर दिया है. आपको यह भी बता दें कि, इंटरव्यू का आयोजन दो शिफ्ट में किया जाएगा. जितने भी अभ्यर्थी हैं, वह इससे जुड़ी जानकारियां बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं. 

14 जनवरी से होगा इंटरव्यू का आयोजन 

बता दें कि, बिहार लोक सेवा आयोग ने बीपीएससी को लेकर एक जरुरी नोटिस जारी कर दिया है. बीपीएससी के कार्यालय में आठ जनवरी से लेकर 14 जनवरी तक इंटरव्यू का आयोजन होगा. इसमें बीपीएससी 68वीं की मुख्य परीक्षा में सफल अभ्यर्थी शामिल होंगे. इसके अलावे जो अभ्यर्थी बिहार लोक सेवा आयोग की परीक्षा में सफल होना चाहते हैं. उनके लिए भी इंटरव्यू की जानकारी अहम है. अभ्यर्थी को इंटरव्यू से जुड़ी जानकारियों को अपने पास रखना चाहिए. इसकी जानकारी तो जरूर होनी ही चाहिए. वहीं, बीपीएससी दो शिफ्ट में इंटरव्यू का आयोजन करेगा.

दो शिफ्ट में होगा इंटरव्यू का आयोजन

दरअसल, 9:30 बजे से इंटरव्यू की शुरूआत होगी. वहीं, इसके बाद दूसरी शिफ्ट का आयोजन दोपहर के दो बजे से किया जाएगा. आयोग ने आगामी परीक्षा को लेकर जरूरी दिशा-निर्देश जारी कर दिया है. इंटरव्यू के दौरान अभ्यर्थियों को अपने साथ जरूरी कागजात को ले जाना अनिवार्य होगा. इसके साथ ही इंटरव्यू पत्र आदि को आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर बीपीएससी की ओर से अपलोड किया जाएगा. इसे अभ्यर्थियों को वेबसाइट के माध्यम से अपने पास सुरक्षित रखना होगा.