Daesh NewsDarshAd

BPSC प्रधानाचार्य परीक्षार्थियों का मुजफ्फरपुर में हंगामा, जानें वजह..

News Image

Muzaffarpur - बीपीएससी द्वारा सेकेंडरी स्कूल के प्रधानाचार्य पद के लिये आज  परीक्षा आयोजित की गयी थी, मुजफ्फरपुर में परीक्षा के दौरान परीक्षार्थियों ने काफी हंगामा किया.  

दरअसल मुजफ्फरपुर के रेजोंनेंस स्कूल मे प्रधानाचार्य पद के लिये बीपीएससी के द्वारा परीक्षा आयोजित की गयी थी परीक्षा शुरू होने से पहले प्रश्न पत्र बाटने के समय परीक्षार्थीयों के द्वारा प्रश्नपत्र लिक की बाते कही जाने लगी प्रश्नपत्र जैसे ही हॉल मे पहुँची तो प्रश्नपत्र का पैकेट फटा हुआ था जिससे परीक्षार्थियों को पत्र लीक होने का शक होने लगा.आनन फानन मे सेंटर पर जिला अधिकारी और एसएसपी को बुलाया गया. एग्जाम रूकी हुई थी डीएम और कैमरे की मौजूदगी मे बाकी प्रश्नपत्र को खोला गया. सभी परीक्षार्थी को समझा बुझा कर फिर से परीक्षा दिलवाई गयी तबतक परीक्षा मे 2 घंटे का विलम्ब हो चूका था 

वहीं जिलाधिकारी का कहना है प्रश्नपत्र लीक जैसी कोई बात नहीं प्रश्नपत्र का पैकेट एयर टाइट होने के कारण फट गया था. परीक्षार्थी ने जब पैकेट फटा देखा तो आक्रोशित हो गये थे सभी परीक्षार्थी को समझा बुझा कर फिर से परीक्षा दिलवाई गई. sdo के नेतृत्व मे एक कंमिटी का गठन कर जाँच किया जायेगा बीपीएससी के अधिकारी से बाते की गई है.

 मुजफ्फरपुर से मुकेश ठाकुर की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image