Daesh NewsDarshAd

UP-बिहार का ईनामी अपराधी गिरफ्तार,हथियार भी बरामद..

News Image

BAGHA:-बिहार की पश्चिम चंपारण जिला की बगहा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है.बिहार-यूपी की करीब 29 मामलों के आरोपी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है.गिरफ्तार आरोपी जवाहर यादव धनहा थाना क्षेत्र के धवहिया का निवासी है. गिरफ्तार अभियुक्त के पास से पुलिस ने एक डबल बैरल गन के साथ चार जिंदा कारतूस बरामद किया है। इसके साथ ही पुलिस ने मोबाइल और नगदी रुपए भी बरामद किया है। 

एसडीपीओ कुमार देवेंद्र ने बताया कि 15 मार्च 2024 को धनहा थाना क्षेत्र के दहवा में भारत फाइनेंस कंपनी के एक कर्मी से 2 लाख 86 हजार 509 रुपए की लूट की गई थी। जिसके बाद धनहा पुलिस ने 53/ 24 अज्ञात के विरुद्ध कांड अंकित करते हुए मामले की जांच शुरू की। इसके लिए एसआईटी टीम की गठन की गई, इसके बाद टेक्निकल सेल के मदद से जांच शुरू की गई।  एसआईटी टीम के द्वारा जांच करते हुए मामले का उद्वेदन किया गया। इसके साथ ही अभियुक्त को उसके घर से गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही घर से एक दोनाली बंदूक के साथ जिंदा कारतूस और पैसा बरामद किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त की आपराधिक इतिहास जब निकाला  गया तो अभियुक्त पर लगभग 29 कांड दर्ज होने का रिकार्ड मिला है.जो उत्तर प्रदेश और बिहार के विभिन्न स्थानों में अंकित है वही अभियुक्त के ऊपर उत्तर प्रदेश में 15 हजार रुपए  का इनाम भी रखा गया है।

गिरफ्तार अभियुक्त के ऊपर बिहार के धनहा में चार कांड अंकित है,जबकि पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के पडरौना में 9 कांड अंकित है। वहीं उत्तर प्रदेश के खड्डा में एक, नेबुआ में तीन, सेवरही में दो, हाटा में दो, हनुमानगंज थाना में 4, शाहपुर में एक, जटहा में 1 और कसया में दो कांड अंकित है। वही उत्तर प्रदेश के शाहपुर पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त पर 15 हजार का इनाम रखी है।

बगहा से अजय शर्मा की  रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image