Daesh News

BREAKING:हीट वेव से भोजपुर जिले में 5 चुनाव कर्मी और एक राजनेता कि मौत

DESK - भारी खबर बिहार के भोजपुर जिले से है जहां हीट वेव की वजह से चुनाव कार्य में लगे पांच कर्मियों और एक राजनेता  की मौत हो गई है वहीं कई अन्य बीमार है जिनका इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है.

 पांच कर्मियों की मौत के सूचना के बाद पूरे जिले में हर काम मचा हुआ है इसके बावजूद 1 जून को होने वाले मतदान के लिए तैयारी की जा रही है. जिले के डीएम ने तीन कर्मचारियों के मौत की पुष्टि की 

 मृतकों में  शिवगंज अंबेडकर कॉलोनी निवासी चतुर्थवर्गीय कर्मचारी राजेश राम,  गोपालगंज से  आये होमगार्ड जवान धनराज सिंह,  आरा के नाला मोड़ निवासी कर्मचारी रविंद्र भूषण,  नवादा रोड के चतुर्थवर्गीय  कर्मचारी एमडी यासीन और  मुजफरपुर के सिंचाई विभाग के कर्मी संजय कुमार सिंह शामिल हैं. है.इसके अलावा  भोभहां बाजार स्थित भाकपा माले के कार्यालय में राज्य कमिटी के सदस्य और चंपारण के रहने वाले विष्णुदेव यादव की भी मौत हो गई है.

इसके साथ ही कई कर्मचारियों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. कुछ का इलाज आरा के सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. जबकि कुछ की गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. इसमें सिपाही विजय कुमार, होमगार्ड जमेदार रविंद्र शर्मा, बड़ा बाबू के पोस्ट पर तैनात नालंदा जिला निवासी अमरेंद्र कुमार, चतुर्थ वर्गीय कोईलवर के रहने वाले कर्मचारी राजकुमार प्रसाद शामिल हैं. 

Scan and join

Description of image