Daesh NewsDarshAd

नगर निगम के वार्ड पार्षद दंपत्ति के खिलाफ इनकम टैक्स का रेड..

News Image

MUZAFFARPUR - बड़ी खबर बिहार के मुजफ्फरपुर से है जहां वार्ड पार्षद दंपति के के ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी हुई है. 

मिली जानकारी के अनुसार आय से अधिक संपत्ति मामले में इनकम टैक्स विभाग की टीम ने  मुजफ्फरपुर नगर निगम क्षेत्र के वार्ड 41 के पूर्व पार्षद और वर्तमान पार्षद सीमा झा के पति अधिवक्ता विजय झा के कई ठिकानों पर छापेमारी की है।। इस रेड से पूर्व पार्षद विजय झा के रामबाग मालीघाट रोड स्थित आवास से लेकर पुरानी बाज़ार स्थित विवाह भवन तक हड़कंप मचा हुआ है।।

मिली जानकारी के अनुसार, लोकसभा चुनाव के बीच जिले में इनकम टैक्स विभाग की बड़ी कार्रवाई है ।आज सुबह-सुबह इनकम टैक्स विभाग की टीम पूर्व पार्षद विजय के रामबाग  आवास पर पहुंच गई और सर्च अभियान शुरू किया।। फिर इनकम टैक्स विभाग की एक टीम विजय झा के पुरानी बाज़ार स्थित एक विवाह भवन पर भी विजय झा को लेकर पहुंची और वहां रखे कागज पत्र और फाइलो को खंगालना शुरू कर दिया।। इनकम टैक्स विभाग की ये कार्रवाई विजय झा के आवास से लेकर कई ठिकानों पर एक साथ चल रही है।। विजय झा का जमीन की खरीद बिक्री, ब्याज का धंधा और ठेकेदारी सहित अन्य कई कारोबार हैं।। जिसकी फाइलों को टीम के द्वारा खंगाला जा रहा है।

 मुजफ्फरपुर से मुकेश ठाकुर की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image