Daesh NewsDarshAd

BREAKING- कंचनजंगा एक्सप्रेस और मालगाड़ी के बीच टक्कर, दो बोगी दुर्घटनाग्रस्त

News Image

BREAKING- पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग से बड़ी खबर सामने आ रही है। दार्जिलिंग में रंगपानी रेलवे स्टेशन पर कंचनजंगा एक्सप्रेस से मालगाड़ी टकरा गई है। मौके पर राहत बचाव कार्य जारी। कई यात्रियों के घायल होने की सूचना मिल रही है.

मिली जानकारी के अनुसार ट्रेन सियालदह से कंचनजंगा जा रही थी.टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक्सप्रेस ट्रेन की कई बोगियां पटरी से उतर गईं और क्षतिग्रस्त हो गई हैं। हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर है।इस रूट पर ट्रेनों का परिचालन बाधित हो गया है

 घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। बोगियों में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला जा रहा है. अधिकारियों के मुताबिक, एक्सप्रेस ट्रेन की तीन बोगियों को ज्यादा नुकसान पहुंचा है। घायलों को बोगियों से बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा जा रहा है। शुरुआती जांच में पता चला है कि सिग्नल में आई समस्या के कारण मालगाड़ी उसी ट्रैक पर चली गई, जिसपर कंचनजंगा एक्सप्रेस खड़ी थी। फिलहाल रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और रेस्क्यू शुरू कर दिया गया है।

सूचना के बाद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, ‘अभी-अभी दार्जिलिंग जिले के फाँसीदेवा क्षेत्र में एक दुखद रेल दुर्घटना के बारे में जानकर स्तब्ध हूँ। हालांकि विवरण की प्रतीक्षा है, कंचनजंगा एक्सप्रेस कथित तौर पर एक मालगाड़ी से टकरा गई है। बचाव, पुनर्प्राप्ति, चिकित्सा सहायता के लिए डीएम, एसपी, डॉक्टरों, एम्बुलेंस और आपदा टीमों को घटनास्थल पर भेजा गया है। युद्धस्तर पर कार्रवाई शुरू’।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image