Daesh NewsDarshAd

उत्तर प्रदेश के गोंडा में बड़ा रेल हादसा, 10 बोगी पटरी से उतरी..मौत

News Image

Breaking -एक बार फिर से रेल हादसा हुआ है. उत्तर प्रदेश के गोंडा में यह रेल हादसा हुआ है. चंडीगढ़ से डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई है . 8 से 10 बोगी पटरी से नीचे उतर गई है.  मौके पर रेलवे के अधिकारी पहुंच गए हैं और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया गया है.

 मिली जानकारी के अनुसार अब तक 2 यात्री की मौत की पुष्टि हो गई है जबकि कई यात्री अभी भी बोगी के अंदर फंसे हुए हैं. उन्हें सुरक्षित निकालने के लिए रेस्क्यू किया जा रहा है. तत्काल इस रूट से ट्रेनों का परिचालन पूरी तरह से ठप हो गया है. रेलवे ने अलग-अलग स्टेशन के लिए हेल्पलाइन जारी कर दिया है.रेलवे अधिकारी के अनुसार दोपहर 2:37 पर यह हादसा हुआ है.गोंडा से करीब 20 किलोमीटर की दूरी पर या हादसा हुआ है.2:00 बजे गोंडा जंक्शन से खुली थी.

 बताते चलें कि चंडीगढ़ से डिब्रूगढ़ जाने वाली 15904 लंबी रूट की ट्रेन है. यह कई राज्यों से होकर गुजरती है,जो हादसे का शिकार हो गई है.

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे के बारे में जानकारी ली है.उन्होंने राज्य सरकार के अधिकारियों को भी मौके पर तुरंत पहुंचने और रेस्क्यू कार्य में मदद करने का निर्देश दिया है डॉक्टरों की टीम भी भेजी गई है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image