Daesh NewsDarshAd

BREAKING : अयोध्या के राम मंदिर की सुरक्षा में लगे जवान की गोली से मौत..

News Image

Desk- बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के अयोध्या से है जहां राम मंदिर की सुरक्षा में तैनात जवान की गोली लगने से मौत हो गई है मृतक जवान का नाम शत्रुघ्न विश्वकर्मा है. सुरक्षा जवान को गोली लगने की सूचना से हड़कंप मच गया. मौके पर जिले के एसपी और आईजी पहुंचे हैं और पूरे मामले की छानबीन कर रहे हैं. मृतक शत्रुघ्न विश्वकर्मा 2019 बैच का जवान था वह उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर थाना के कजारपुरा गांव का रहने वाला था और एसएसएफ में तैनात था.SSF फोर्स का गठन राम मंदिर की सुरक्षा के लिए किया गया है.

 मिली जानकारी के अनुसार मृतक जवान शत्रुघ्न विश्वकर्मा  कोटेश्वर मंदिर के सामने बन रहे वीआईपी गेट के पास तैनात था यहां से राम मंदिर का मुख्य हिस्सा मस्जिद 150 मीटर की दूरी पर है. शत्रुघ्न के साथ कई और जवान भी मौके पर तैनात थे. फायरिंग की आवाज के बाद अन्य जवानों ने देखा कि शत्रुघ्न विश्वकर्मा के ललाट में गोली लगी हुई है उसके बाद उसे तुरंत लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने मृत्यु घोषित कर दिया.

 पुलिस ने सब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं मौके पर एसपी और आईजी पूरे मामले की छानबीन कर रहे हैं अभी इन अधिकारियों ने मौत की वजह को स्पष्ट नहीं किया है और कहा है कि पोस्टमार्टम की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह का पता चल पाएगा.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image