Daesh NewsDarshAd

BREAKING : जमालपुर-भागलपुर रेल खंड पर ट्रेनों का परिचालन ठप , यात्री परेशान..

News Image

Munger- गंगा के बढ़ते जल स्तर की वजह से जमालपुर-भागलपुर रेलखंड पर  ट्रेनों का परिचालन ठप हो गया है. इस वजह से इस रेल मार्ग से यात्रा करने वाले लोगों की परेशानी बढ़ गई है. रेलवे ने चार ट्रेनों को कैंसिल कर दिया है जबकि 12 ट्रेनों का मार्ग परिवर्तित कर दिया है.इसके साथ ही चार अन्य ट्रेनों का आंशिक समापन कर दिया गया है. इस संबंध में पूर्व मध्य रेलवे के द्वारा जानकारी शेयर की गई है.

 रेलवे के अनुसार जमालपुर भागलपुर रेल खंड के सुल्तानगंज और रतनपुर स्टेशन के मध्य पोल संख्या 195 के ग्रिडर तक बाढ़ का पानी पहुंच जाने की वजह से शनिवार की रात 11:45 से इस रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन बाधित हो गया है. इस वजह से कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है वहीं कई ट्रेनों को परिवर्तित मार्ग से चलाया जा रहा है. 

रेलवे के द्वारा पटना-दुमका एक्सप्रेस सरायगढ़-देवघर पैसेंजर स्पेशल, जमालपुर-क्यूल मेमू पैसेंजर और भागलपुर दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस को रद्द कर दिया गया है. इसके साथ ही विक्रमशिला एक्सप्रेस, हावड़ा-गया एक्सप्रेस, सूरत-भागलपुर एक्सप्रेस, गांधीधाम-भागलपुर एक्सप्रेस, आनंद विहार-मालदा टाउन एक्सप्रेस, बांका- राजेंद्र नगर एक्सप्रेस, दिल्ली-कामाख्या ब्रह्मपुत्र मेल, गोड्डा-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस, रांची-भागलपुर परीक्षा स्पेशल, गया-हावड़ा एक्सप्रेस,मालदा टाउन-नई दिल्ली एक्सप्रेस और अजमेरशरीफ-भागलपुर एक्सप्रेस को परिवर्तित मार्ग से चलाया जा रहा है.

 रेलवे द्वारा जारी बुलेटिन इस प्रकार है -

 मुंगेर से मनीष की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image