Daesh NewsDarshAd

BREAKING : नेपाल में भूस्खलन की वजह से 2 बसें नदी में गिरी, कई भारतीय समेत 60 से ज्यादा यात्री डूबे..

News Image

Breaking- बड़ी खबर भारत के पड़ोसी देश नेपाल से है जहां आज अहले सुबह भूस्खलन की वजह से यात्रियों को ले जा रही 2 बसें से त्रिशूली नदी में बह गई. दोनों बसों में 65 यात्री सवार थे. इनमें से तीन यात्री बस से कूद कर जान बचाई जबकि अन्य यात्री नदी में डूब गए हैं जिन्हें बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. मौके पर सीनियर अधिकारी कैंप कर रहे हैं. इनमें कई भारतीय यात्री भी शामिल हैं.

 इस हादसे को लेकर स्थानीय चितवन के जिलाधिकारी इंद्रदेव यादव ने बताया कि  राजधानी काठमांडू जा रही एंजेल बस और गणपति डीलक्स सुबह करीब साढ़े तीन बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गईं. पुलिस ने बताया कि काठमांडू जा रही बस में 24 लोग सवार थे और दूसरी बस में 41 लोग सवार थे. गणपति डीलक्स पर सवार तीन यात्री वाहन से कूदने में सफल रहे.

 वही इस हाथ से पर नेपाल के प्रधानमंत्री दुख जताया है और रेस्क्यू ऑपरेशन को लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए हैं. प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया एक पर लिखा नारायणगढ़-मुग्लिन सड़क खंड पर भूस्खलन के कारण बस के बह जाने से लगभग पांच दर्जन यात्रियों के लापता होने और बाढ़-भूस्खलन के कारण संपत्तियों के नुकसान की खबरों से मुझे गहरा दुख हुआ है. देश के विभिन्न हिस्सों में मैं गृह प्रशासन समेत सरकार की सभी एजेंसियों को यात्रियों की खोज करने और उन्हें प्रभावी ढंग से बचाने का निर्देश दिया.

 मोतिहारी से प्रशांत की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image