Daesh NewsDarshAd

ब्रिटेन के PM ऋषि सुनक पत्नी संग पहुंचे अक्षरधाम मंदिर, बारिश के बीच सुरक्षा व्यवस्था थी टाइट

News Image

राजधानी दिल्ली स्थित भारत मंडपम में विश्व के सबसे प्रभावशाली समूह जी20 की बैठक का आज दूसरा दिन है. वहीं, आज दूसरे दिन सुबह-सुबह ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर पहुंचे. इस दौरान उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति भी साथ में मौजूद थी. दोनों ने एक साथ स्वामी नारायण के दर्शन और पूजा-अर्चना की. बता दें कि, सुनक की हिंदू धर्म के प्रति आस्था है. 

ऋषि सुनक ने शनिवार को उम्मीद जताई थी कि जी20 शिखर सम्मेलन के बीच उन्हें भारत में एक मंदिर का दौरा करने का समय मिल सके. वहीं, आज बारिश के बीच प्रधानमंत्री ऋषि सुनक अपनी पत्नी संग अक्षरधाम मंदिर पहुंचे. बता दें कि, ऋषि सुनक बेहद कड़ी सुरक्षा के बीच अपने काफिले के साथ अक्षरधाम मंदिर पहुंचे. इस दौरान हल्की बारिश हो रही थी, जिस वजह से सुनक और उनकी पत्नी अक्षता मंदिर परिसर में छाता लिए नजर आए. 

बता दें कि, आज के जी20 समिट में कई देशों के राष्ट्राध्यक्षों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की द्विपक्षीय वार्ता होने वाली है. कई अहम विषयों पर चर्चा होगी. वहीं, विदेशी मेहमानों ने बैठक में शामिल होने से पहले दिल्ली में मौजूद दुनिया के बड़े नेता सुबह महात्मा गांधी की समाधि स्थल पर पहुंचे जहां सभी नेता ने पुष्पांजलि अर्पित की.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image