Daesh NewsDarshAd

ट्रेन की चपेट में आये जीजा-साली, रेल पुलिस के अधिकारियों के बीच हड़कंप

News Image

बक्सर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जहां, हाबड़ा दिल्ली रेलखंड के डाउन लाइन पर महिला और पुरुष का शव मिलने से रेल पुलिस के अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया. अनुमान लगाया जा रहा है कि, ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हुई है. दोनों के पास से मिले दस्तावेज से दोनों की पहचान जीजा-साली के रूप में हुई है. जो उपकारी ब्रह्म बाबा के दर्शन करने की बात कहकर घर से निकले थे लेकिन, दोनों का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से कई तरह की चर्चाएं हो रही है.

भोजपुर जिले के रहने वाले है दोनों

स्थानीय लोगों ने बताया कि, डुमरांव रेलवे स्टेशन से सटे उपकारी ब्रह्म स्थान के पास रेलवे ट्रैक पर दो शव पड़ा हुआ था. दोनों शव के सिर धड़ से अलग थे. जब लोगों ने यह नजारा देखा तो रेल पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची जीआरपी की टीम ने जब उनके बॉडी को सर्च किया तो उनके पास से मिले आधार कार्ड व अन्य कागजात से उनकी पहचान रविशंकर कुमार सिंह जो कि केशवपुर और सोनाली कुमारी जो कि सलाढ़ी की रहनेवाली है. पुलिस ने स्थानीय थाना के सहयोग से दोनों के परिजनों को सूचना देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

क्या कहते हैं अधिकारी

वहीं, घटना की जानकारी देते हुए जीआरपी थाना प्रभारी अखिलेश प्रसाद यादव ने बताया कि, शव डाउन लाइन के पोल संख्या 646/28-30 के पास पड़े थे. परिजनों को इसकी सूचना दी गई. जब घर वाले पहुंचे तो पता चला दोनों रिश्ते में जीजा-साली हैं. वे लोग डुमरांव स्टेशन के पश्चिम स्थित उपकारी ब्रह्मस्थान का दर्शन करने आए थे. संभवत: पटरी पार करते समय वे किसी ट्रेन की चपेट में आ गए होंगे. 

गौरतलब है कि, जिस तरह उनके सिर धड़ से अलग हुए हैं. उसे देखकर आत्महत्या करने का अनुमान लगाया जा रहा है. हालांकि, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image