Daesh News

मुजफ्फरपुर में जूनियर इंजीनियर की निर्मम हत्या, जाने वजह..

DESK- बड़ी खबर बिहार के मुजफ्फरपुर से है जहां जहां लूटपाट का विरोध करने पर जूनियर इंजीनियर की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई और शव को सड़क किनारे ही छोड़ दिया गया.

 यह हत्या मुजफ्फरपुर शहर के काजी मोहम्मदपुर थाने के सर्किट हाउस रोड में आर्मी कैंटीन के गेट के पास की है.अपराधियों ने जूनियर इंजीनियर मो. हारिस की चाकू मारकर हत्या कर दी। यह हत्या आधी रात में हुई है और सुबह में  स्थानीय लोगों की सूचना पर डायल 112 की टीम नए शव बरामद किया है, पर घटनास्थल से मृतक का मोबाइल और पर्स गायब मिला है, जबकि उनके बैग से कपड़ा बिस्किट का पैकेट पानी पेचकस और पिलास जैसे समान मिला है.

 मिली जानकारी के अनुसार मृतक मोहम्मद हरीश दिल्ली में रबर इंडस्ट्री से जुड़ी एक नामी कंपनी में कार्यरत थे। वे मुजफ्फरपुर के सकरा थाना के फरीदपुर गांव के रहने वाले थे. बैग में मृतक का आई कार्ड भी मिला था जिसके आधार पर परिजनों को सूचना दी गई. घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

 वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

सिटी एसपी ने अवधेश दीक्षित ने बताया कि छिनतई के दौरान हत्या की आशंका है।सीसीटीवी से अपराधियों की पहचान की जा रही है। जल्द ही अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई होगी, वहीं परिजन पुलिस की गश्ती और कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं.

Scan and join

Description of image