Daesh NewsDarshAd

बांका में देवघर जा रहे कांवरिया की निर्मम हत्या..

News Image

Banka- बड़ी खबर बिहार के बांका जिले से है जहां सुल्तानगंज से देवघर जाने के दौरान एक कांवरिया की लूट के दौरान हत्या कर दी गई. यह घटना बांका जिले के कटोरिया देवघर मुख्य मार्ग पर देर रात्री हुई है.कांवरिया पथ के छपरहिया धर्मशाला के निकट घात लगाए बदमाश ने कांवरिया का मोबाइल छीनने की कोशिश की, जिसके बाद दोनों में हाथापायी होने के बाद कांवरिया बम के गला पर चाकू से प्रहार कर दिया। कांवरिया बम साथियो को सूचना मिलते ही रेफरल अस्पताल ले जाया गया जहां  चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

इस घटना की जानकारी मिलते ही कटोरिया थाना के पुलिस को एवं बेलहर एसडीपीओ राज किशोर कुमार इंस्पेक्टर बबलू कुमार थाना कटोरिया थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार राय सहित काफी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पहुंचकर छानबीन शुरूकी.
पुलिस टीम के साथ डॉग स्क्वायड, साइबर थाना, के टीम पहुंचकर हत्यारे की जानकारी लेने की कोशिश करने में जुट गई।

बेलहर एसडीपीओ राज किशोर कुमार  ने बताया की मृतक कांवरिया बम झारखंड धनबाद जिला के  टुंडी थाना क्षेत्र के बेहड़ा गांव निवासी विकास मंडल का 22 वर्षीय पुत्र अशीष मंडल के रूप में पहचान की गई । जो शौच के लिए जंगल की ओर झाड़ी में गए हुए थे.घात लगाए बदमाश ने उनका मोबाइल छीनने की कोशिश किया उसके बाद कांवरिया बम के गला पर चाकू से प्रहार कर जख़्मी कर दिया अस्पताल पहुंचने के दौरान मौत हो गई है।पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.
बांका से दीपक कुमार सिंह की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image