Daesh NewsDarshAd

पूरी ताकत से गेंदबाजी कर रहे हैं बुमराह, करीब एक साल बाद मैदान में करेंगे वापसी

News Image

भारतीय क्रिकेट टीम के प्राइम तेज गेंदबाज Jasprit Bumrah करीब एक साल से टीम से बाहर हैं. पीठ की चोट से परेशान बुमराह कई बड़े इवेंट जैसे एशिया कप, टी20 विश्व कप और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में शामिल नहीं हो सके थे, जबकि IPL 2023 में भी वह नहीं खेल सके थे. लेकिन अब भारतीय टीम और फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है. बुमराह आयरलैंड के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज के दौरान बतौर कप्तान खेलते हुए नजर आएंगे. 

जसप्रीत बुमराह को 2022 में चोट लगी थी. सबसे पहले वह एशिया कप से बाहर हुए थे. उसके बाद BCCI ने टीम में उनकी वापसी के लिए जल्दबाजी की, जिसके कारण वह पूरी तरह से फिट नहीं हो सके और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलु सीरीज के दौरान फिर से चोटिल हो गए थे. 

18 अगस्त से आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज हो रहा है. सभी मैच मालाहाइड क्रिकेट क्लब में खेले जाने हैं. बुमराह के लिए सीरीज काफी अहम होने वाली है क्योंकि इससे वह मैच फिटनेस हासिल कर सकेंगे. इस सीरीज से पहले बुमराह जमकर तैयारी कर रहे हैं. बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी(NCA) में वह नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं. उन्हें नेट्स में पूरी ताकत के साथ गेंदबाजी करते हुए देखा गया. बुमराह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image