Daesh News

पिंडदान कर लौट रहे उड़ीसा के यात्रियों से भरी बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, मची चीख-पुकार

बिहार के कैमूर जिले से दर्दनाक खबर है जहां, गया से पिंडदान कर वापस लौट रहे यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बस के किसी अन्य वाहन से टकराने की खबर है, जिसके बाद बड़ा हादसा हो गया. इस घटना में एक महिला की मौत हो गई तो वहीं दर्जन भर यात्री घायल भी हो गए हैं. इस दौरान घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. लोगों के बीच चीख-पुकार मच गई. आस-पास के लोगों की घटनास्थल पर भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई.

उड़ीसा के रहने वाले थे सभी यात्री 

जानकारी के अनुसार, सभी उड़ीसा के रहने वाले टूरिस्ट बताए जाते हैं. जो गया से टूरिस्ट बस से पिंडदान कर वाराणसी लौट रहे थे. जैसे ही बस कुदरा थाना क्षेत्र के NH-2 स्थित पछाहगंज के पास पहुंची, तब ओवरटेक करने के चक्कर में अज्ञात वाहन से बस टकरा गई. जिससे घटनास्थल पर ही एक महिला टूरिस्ट की मौत हो गई जबकि दर्जन पर टूरिस्ट घायल हो गए. इस घटना को लेकर पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद पूरी टीम के साथ पुलिस मौके पर पहुंची.

आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए कराया भर्ती 

बता दें कि, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एनएचएआई व पुलिस की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद दुर्घटनाग्रस्त टूरिस्ट बस से सभी को बाहर निकाला. घायल टूरिस्ट को इलाज के लिए कुदरा पीएचसी भर्ती कराया जहां, प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भभुआ रेफर कर दिया. वहीं, कागजी प्रक्रिया के बाद मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए कुदरा पुलिस ने भेज दिया. अन्य घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया.

कैमूर से अजय कुमार सिंह की रिपोर्ट