Daesh NewsDarshAd

भाभी के प्यार में पागल पति ने अपनी पत्नी को इंजेक्शन देकर बना दिया जिंदा लाश, जंजीरों में जकड़ी बहन को भाई ने ऐसे छुड़ाया

News Image

क्या लोगों में इंसानियत बची ही नहीं है ? क्या लोग इतने बेरहम हो गए हैं ? गैर तो गैर खुद की पत्नी के साथ आखिर ऐसा कौन करता है ? 

भाभी के प्यार में पागल पति अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने के जुगत में लग गया और उसे नशे के इंजेक्शन देने लगा. साथ ही हार्मोनल दवाएं जिससे आज वह जिंदा लाश बन गई है. उसे जंजीर में कैद रखता था, मारपीट करता था. लड़की के भाई ने अपनी बहन को ससुराल वालों के चंगुल से मुक्त करने का बीड़ा उठाया. उसने पुलिस में रिपोर्ट लिखाई और प्रशासन के साथ उसके ससुराल पहुंच गया.  लड़की की हालत देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उन लोगों ने किस कदर सितम ढाया है.  

मामला बिहार के भोजपुर जिले के उदवंतनगर की है जहां मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आने के बाद पति रूपी  वहसी दरिन्दे के प्रति लोगो में आक्रोश है। अपनी भाभी के प्यार में पागल पति ने अपने ही पत्नी को रास्ते से हटाने की नीयत से उसे ऐसी दवाई देनी शुरु कर दी, जिससे कि उसके शरीर में कई तरह के बदलाव हो गए, और एकाएक 25-26 साल की लड़की कंकाल बन कर रह गई, उसके पूरे शरीर चेहरे पर बाल निकल आये है। और उसकी आँखों की रोशनी भी चली गई है। इस मामले को लेकर मायके वालों ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है, लेकिन पुलिस कार्रवाई के नाम पर कोरम पूरा करने में लगी हुई है।

बक्सर के ब्रह्मपर की है महिला


मामला ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव का है, जहां के रहने वाले  विजय शंकर मिश्र  ने अपनी पुत्री प्रियंका की शादी वर्ष 2018 में  भोजपुर जिले के  उदवंतनगर थाना क्षेत्र निवासी स्वर्गीय वीरेंद्र पांडेय के पुत्र मुकेश पांडेय से की थी.  शादी के बाद से ही ससुराल वाले लड़की को प्रताड़ित करने लगे, नवविवाहिता ने बताया कि उसके पति का अपनी भाभी से अवैध संबंध है. जिसको लेकर वह उसे मारपीट करता है. बाद में मायके वाले लड़की को लेकर वापस रघुनाथपुर चले आए लेकिन कुछ ही दिनों के बाद सामाजिक दबाव तथा रिश्तेदारों के कहने पर उन्होंने समझौता कर लिया और फिर लड़की को वापस उसके ससुराल भेज दिया. ससुराल भेजे जाने के बाद कुछ दिन तो लड़की से बातचीत होती रही.  फिर ससुराल वालों ने लड़की को मायके में बातचीत करने से भी मना कर दिया. और उसके पति ने लड़की को ससुराल से अलग  पटना जिले के बिहटा में लेकर रहने लगा. 

एक कमरे के अंदर जंजीर में कैद बहन को देख भाई के उड़े  होश


प्रियंका के भाई विकास कुमार मिश्रा ने बताया कि, लगभग आठ माह से उनकी बहन के बारे में कोई भी जानकारी ससुराल वालों के द्वारा नहीं दी जा रही थी. बाद में काफी खोजबीन के बाद भी जब  बहन के बारे में कोई जानकारी नही मिली तो उन्होंने भोजपुर जिले के उदवंत नगर थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई. इसी बीच यह ज्ञात हुआ कि ससुराल वालों ने प्रियंका को बिहटा में रखा है, वहां जाने पर उन्होंने बहन की जो हालत देखी उसे देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. 26 वर्ष की उनकी बहन की हालत 90 वर्ष की बुढ़िया की तरह हो गई थी. वह सूख कर कंकाल हो गई थी. और उसे आंखों से दिखाई तक नहीं दे रहा था. बेहोशी की हालत में एक जंजीर से बंधी पड़ी थी। जिसे मुक्त कराकर हमलोगों ने लाया।

पड़ोसियों ने बताया, सुनाई देती थी महिला की सिसकियां 

जब वे लोग बिहटा स्थित अपने बहन के घर में पहुंचे तो वहां उनकी बहन अकेले ही घर में मिली. मायके वालों की आने की सूचना मिलते ही उसका पति  फरार हो गया था. पड़ोसियों से पूछताछ करने पर यह ज्ञात हुआ कि उनकी बहन को उनके बहनोई के द्वारा बहुत मारा-पीटा जाता था. अक्सर उनकी सिसकियां बाहर सुनाई देती थी. 

नशे के साथ-साथ हार्मोनल बदलाव का देता था इंजेक्शन

 

प्रियंका के भाई ने बताया अपनी बहन  को ससुराल वालों से मुक्त कराने के बाद, उसे  इलाज के लिए वे लोग पीएमसीएच में लेकर गए, जहां से हालत में कुछ सुधार होने पर वह फिलहाल उसे घर लेकर चले आए हैं। लेकिन बहन की स्थिति पागलों जैसी हो गई है। परिजनों ने बताया कि उसके पति उसे नशे के साथ-साथ हार्मोनल बदलाव वाले इंजेक्शन देते थे जिससे कि उसकी हालत इस तरह की हो गई है.

बक्सर पुलिस ने ससुराल से लाया प्रियंका का बच्चा


इस मामले को लेकर ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी ने बताया कि, इस मामले की प्राथमिकी उदवंतनगर थाने में दर्ज हुई है, हालांकि इस मामले में बक्सर एसपी के निर्देश पर उन्होंने महिला के बच्चे को उसके ससुराल के पैतृक घर जगदीशपुर से जाकर रेस्क्यू किया और महिला को सौंप दिया है.।

गौरतलब है कि जिस देश में महिलाएं पति को परमेश्वर मानकर उसकी पूजा करती है। उसी देश में पति का यह क्रूर चेहरा पूरी मानव जाति को शर्मसार करके रख दिया है। हालांकि पुलिस ने अब तक एक भी लोगो को गिरफ्तार नही कर पाई है। बताया जा रहा है कि प्रियंका का पति रसूखदार घराने से तालुक रखता है। जिसके डर से पुलिस भी सहम गईं है। इधर न्याय की आस में बैठा प्रियंका के पिता की बढ़ी आंखे भी अब न्याय पाने की उम्मीद खोते जा रही है। बक्सर से उमेश पांडे की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image