Daesh News

महज 20 मिनट में ही खत्म हो गई कैबिनेट की बैठक, चढा बिहार का सियासी पारा

बिहार में पिछले दिनों से लगातार सियासी पारा चढा हुआ है. खासकर महागठबंधन के नेताओं के बयानों और उनकी गतिविधियों को लेकर सियासत में हलचल तेज है. इस बीच बड़ी खबर है कि, कैबिनेट की बैठक खत्म हुई लेकिन ये बैठक महज 20 मिनट ही चली. सिर्फ और सिर्फ 20 मिनट में ही कैबिनेट की बैठक के समाप्त होने ने सियासी पारा अब तो पूरी तरह से चढ गया है. 

इस बीच आपको यह भी बता दें कि, सीएम सचिवालय की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक कैबिनेट बैठक के बारे में प्रेस ब्रीफिंग करने से भी मना कर दिया गया है. इसके साथ ही चर्चा शुरू हो गई है कि आखिर कैबिनेट की बैठक में ऐसा क्या हुआ कि कैबिनेट की बैठक केवल 20 मिनट ही चल पाई.....

बता दें कि, पिछले कुछ समय से बिहार में सरकार चल रही आरजेडी और जेडीयू के रिश्ते में दूरियां आने की चर्चाएं हैं. बुधवार को आरजेडी और जेडीयू ने अलग-अलग पूर्व सीएम कर्पूरी ठाकुर की जयंती मनाई थी. इतना ही नहीं, कर्पूरी जयंती पर सीएम नीतीश ने राजनीति में परिवारवाद पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि, कर्पूरी ठाकुर जी ने कभी अपने परिवार को आगे नहीं बढाया. हम भी परिवारवाद के पक्षधर नहीं हैं. इस बयान को लोग लालू यादव के परिवार से ही जोड़कर देख रहे हैं.