Daesh News

मोदी मंत्रिमंडल के संभावित मंत्रियों को फोन आना शुरू, जाने बिहार में किसे आया फोन...

Desk- प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी आज तीसरी बार शपथ लेने जा रहे हैं. उनके साथ भाजपा एवं एनडीए से जुड़े पार्टियों के सांसद भी मंत्री पद की शपथ लेंगे और इसके लिए सांसदों के पास फोन जाने का सिलसिला शुरू हो गया है. कई राज्यों का प्रतिनिधित्व कर चुके कई पूर्व मुख्यमंत्री को भी मोदी कैबिनेट में मंत्री बनाया जा रहा है.
इस बार भी अमित शाह राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी,निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल  मोदी सरकार में मंत्री बनेंगे. वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे शिवराज सिंह चौहान हरियाणा के मुख्यमंत्री रहे मनोहर लाल खट्टर जैसे सीनियर नेताओं को भी मंत्री बनने के लिए फोन गया है. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमार स्वामी को भी मंत्री बनने के लिए कौन गया है. जयंत चौधरी, अनुप्रिया पटेल, टीडीपी के राम मोहन नायडू और चंद्रशेखर को भी फोन आया है. सर्वानंद सोनेलाल, प्रहलाद जोशी, अर्जुन राम मेघवाल, झारखंड की सहयोगी पार्टी आजसू के सुदेश महतो को भी फ़ोन आया है.



 बिहार से चिराग पासवान और जीतन राम मांझी को भी मंत्री बनने के लिए फोन गया है. जदयू के मुंगेर से सांसद ललन सिंह और राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर को भी फोन आया है.



Scan and join

Description of image