Daesh News

चुनाव प्रचार करने के आरोप में प्रत्याशी गिरफ्तार, समर्थक नाराज,जानें मामला

DESK- मतदान से पहले ही प्रत्याशी को गिरफ्तार कर लिया गया है मामला बिहार के गोपालगंज लोकसभा सीट का है, जहां मायावती की बसपा पार्टी के प्रत्याशी सुजीत कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सुजीत कुमार को आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और उनकी गाड़ी भी जप्त कर ली है.

 यह कार्रवाई  कुचायकोट अंचलाधिकारी  मणि भूषण कुमार तथा कुचायकोट थानाध्यक्ष सुनील कुमार के द्वारा की गई है.थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि गोपालगंज सुरक्षित लोकसभा क्षेत्र से थावे थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव निवासी बसपा प्रत्याशी सुजीत कुमार राम ने निर्वाचन कार्यालय से गुरुवार दोपहर 12:00 बजे से 3:00 तक के लिए थावे, गोपालगंज और बरौली प्रखंड में प्रचार-प्रसार और रोड शो के लिए अनुमति ली थी। लेकिन, वो निर्धारित समय के बाद  बिना अनुमति अपने वाहन से कुचायकोट थाना क्षेत्र में अपना प्रचार प्रसार कर रहे थे।इसके साथ ही जिस गाड़ी से वह प्रचार प्रसार कर रहे थे, उस गाड़ी की अनुमति भी नहीं ली गई थी।

महज अपना चुनाव प्रचार और रोड शो किए जाने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने से बसपा प्रत्याशी सुजीत कुमार के समर्थक  काफी नाराज हैं. उन्होंने प्रशासन पर आरोप लगाया की बड़े-बड़े विप चुनाव प्रचार के दौरान कई तरह अचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं.  उनके खिलाफ चुनाव आयोग किसी तरह की कार्रवाई नहीं कर रही है या फिर सिर्फ नोटिस देकर छोड़ दिया जा रहा है. और हमारे प्रत्याशी को सत्ता के इशारे पर कठोर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है.

बताते चलें कि गोपालगंज लोकसभा सीट  छठे चरण में मतदान होना हैं. यहां एनडीए की तरफ से सांसद अलोक कुमार सुमन, तो महागठबंधन से वीआईपी के प्रेमनाथ चंचल उर्फ चंचल पासवान  को टिकट दिया गया है।

Scan and join

Description of image