Daesh NewsDarshAd

कांग्रेस की 6 सीटों के लिए उम्मीदवार का जुगाड़ हो गया, जेडीयू ने बताया सब कुछ

News Image

लोकसभा के चुनाव का बिगुल बजते ही बिहार की सियासत में परिवारवाद का मुद्दा हावी होता जा रहा है. एनडीए हो या फिर महागठबंधन दोनों पक्ष की ओर से परिवार को लेकर पूरी कुंडली खंगाल दी जा रही है. बता दें कि, एनडीए के घटक दल लगातार आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव पर वंशवाद और परिवारवाद को लेकर हमले बोलते आ आए हैं. यहां तक कि, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चुनावी रैलियों के मंच से लालू परिवार को घेरते आए हैं, जिसको लेकर खूब बवाल देखने के लिए मिला. वहीं, आरजेडी भी एनडीए के घटक दलों की परिवादी लिस्ट को उजागर कर चुकी है. साथ ही बता चुकी है कि, बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए के घटक दल किस कदर परिवारवाद में डूबे हैं.

नीरज कुमार ने शेयर किया वीडियो

वहीं, परिवारवाद को लेकर विवाद इतने पर ही नहीं थमा है. बल्कि वार-पलटवार जारी है. दरअसल, एक बार फिर से जेडीयू ने लालू परिवार को घेरा है. बता दें कि, जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए हमला बोला है. नीरज कुमार ने लिखा कि, लालू परिवार के 12 में से 6 का तो हो गया जुगाड़. बाकी 6 हैं प्रतीक्षा सूची में. बिहार कांग्रेस उम्मीदवार ढूंढने में क्यों हैं परेशान ? घर में उम्मीदवार, पूरे शहर ढिंढोरा. बता दें कि, नीरज कुमार ने वीडियो शेयर किया जिसमें साफ देखा जा सकता है कि, उपर के तरफ लालू यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, मीसा भारती और रोहिणी आचार्य की फोटो लगी है. साथ ही लिखा है, इनकी तो लग गई लॉटरी. इसके अलावे नीचे की तरफ चंदा सिंह, रागिनी यादव, हेमा यादव, अनुष्का यादव, राजलक्ष्मी और तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव की फोटो लगी है. वहीं, इन सभी के फोटो के साथ लिखा गया कि, कांग्रेस के भावी उम्मीदवार. घर में उम्मीदवार, पूरे शहर ढिंढोरा. बिहार में कांग्रेस के 6 उम्मीदवार लालू जी के घर में ही है. नीरज कुमार ने पोस्ट के जरिये लालू परिवार के कुल 12 सदस्यों को जबरदस्त घेर लिया.     

लालू परिवार पर कसा करारा तंज

साथ ही नीरज कुमार ने अपने बयान का वीडियो भी शेयर किया. जिसमें उन्होंने कहा कि, उम्मीदवार और पूरे शहर में ढिंढोरा, महागठबंधन के घटक दल कांग्रेस को 9 सीट मिली हैं. अब तक 3 उम्मीदवार घोषित किए हैं और 6 सीटें बाकी हैं. तो 6 लोगों की अदला-बदली कर लीजिए. 6 लोग तो लालू यादव के परिवार के प्रतीक्षा सूची में हैं. छह सदस्यों का तो राजनीतिक समायोजन हो गया. कोई पार्टी का अध्यक्ष हैं, कोई विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष हैं, कोई राज्यसभा सांसद है, कोई लोकसभा के उम्मीदवार हैं. 6 ही तो वेटिंग लिस्ट है, तो छह को कन्फर्म करने में क्या दिक्कत हो रही है. हम तो ये कहेंगे कि अगर परिवारवाद का आपका एजेंडा है, तो इससे सुनहरा मौका आपको कहीं नहीं मिलेगा. 12 के 12 लोगों को 100 फीसदी पॉलिटिकल जॉब मिल जाएगा.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image