Daesh News

Cannes 2024 में पंचायत सीरीज के"विनोद" का खूब रहा जलवा

'पंचायत' वेब सीरीज किसी पहचान का मोहताज़ नहीं है.अमेजन प्राइम वीडियो  की यह वेब सीरीज लोगों को बेहद पसाद आती है.वही इस सीरीज के किरदारों की अगर बात करे तो एक-एक कास्ट ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में अलग ही पहचान बनाई है .इसी सीरीज का एक किदार है विनोद जी जान ये विनोद का किरदार लोगों को बेहद लुभाता है.वही सीरीज के अनादर विनोद का किरदार निभाने वाले एक्टर अचानक से अब चर्चा में एक बार फिर आ गए हैं .

दरअसल, विनोद का किरदार निभाने वाले एक्टर अशोक पाठक 2024 के कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे हुए थे .जहां उनके लुक को लेकर खूब चर्चा हुई .बता दे की अशोक पाठक ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें फ्रेंच रिवेरा से अपलोड की है जिनमें वो ब्राउन कलर की शर्ट और क्रीम कलर का आउटफिट पहने देखे जा रहे हैं.अशोक के इस तस्वीर पर अब उनके फैंस भी खूब पसंद आ रहा है.

मालूम हो , की हर साल की तरह इस साल भी कान्स फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया गया था जहां "पंचायत"वेब सीरीज के विनोद का जलवा देखने को मिला. बताते चले की एक्टर अशोक पाठक की फिल्म  'सिस्टर मिडनाइट'का प्रीमियर भी इस  कान्स फिल्म फेस्टिवल में हुआ  जो 19 मई को रिलीज़ हुई है. 

Scan and join

Description of image