Daesh NewsDarshAd

कौन हैं उत्तर प्रदेश की नैन्सी त्यागी ? रेड कार्पेट पर पहनी ऐसी ड्रेस, हो रही चर्चा

News Image

कान फिल्म फेस्टिवल 2024 इन दिनों सुर्खियों में है. सोशल मीडिया पर रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरते अलग-अलग सेलेब्स की तस्वीरें सामने आ रही हैं. इन तस्वीरों में एक ऐसी तस्वीर आई जिसके बारे में अब हर कोई बात कर रहा है. नैन्सी त्यागी, ये नाम सोशल मीडिया पर सबसे ऊपर तैर रहा है. तो आखिर कौन हैं नैन्सी त्यागी और अचानक क्यों हो रही है इनकी चर्चा ? 

खुद सिली अपनी ड्रेस 

उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गांव बरनावा की रहने वाली नैन्सी त्यागी कान फिल्म फेस्टिवल में जिस अंदाज में पहुंची उसको लेकर अब हर कोई चर्चा कर रहा है. कान फिल्म फेस्टिवल की रेड कार्पेट पर जहां सेलेब्स बड़े-बड़े डिजाइनर द्वारा डिजाईन किए कपड़े पहनते हैं. वहीं, नैन्सी त्यागी ने जो ड्रेस पहनी है वो उन्होंने खुद डिजाइन की है. 

रेड कार्पेट पर हिंदी में करी बात 

इतना ही नहीं, नैन्सी त्यागी ने रेड कार्पेट पर हिंदी में बात करके भी लोगों की तारीफें लूटी हैं. नैन्सी त्यागी से जब कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर इंग्लिश में सवाल किया गया तो उन्होंने बिना झिझक के हिंदी में जवाब दिया. रेड कार्पेट पर हिंदी में बात करने के लिए हर कोई नैन्सी की तारीफ कर रहा है. 

20 किलो की है नैन्सी की ड्रेस 

नैन्सी ने अपने इन्स्टाग्राम पर अपने कान फिल्म फेस्टिवल के लुक की तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने कैप्शन लिखकर बताया कि उन्होंने 30 दिनों के अन्दर अपना पिंक गाउन बनाया है. इस गाउन का वजन 20 किलो है और इसे बनाने में 1000 मीटर कपड़े का इस्तेमाल हुआ है. नैन्सी के इस इन्स्टाग्राम पोस्ट पर भूमि पडनेकर समेत कई सेलेब्स ने कमेंट किया है.नैन्सी त्यागी एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. वो अपने इन्स्टा अकाउंट पर जो रील्स शेयर करती हैं उसमें वो सेलेब्स द्वारा पहने हुए डिजाइनर कपड़ों का रेप्लिका बनाकर पहनती हैं. उनके इन्स्टा पर 9 लाख से ज्यादा फोलोअर्स हैं.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image