Daesh NewsDarshAd

MLA दोस्त से मुलाकात कर मुश्किल में फंसे अल्लू अर्जुन, हो गया केस

News Image

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. दरअसल, अल्लू अर्जुन 11 मई को आंध्र प्रदेश के नंदयाल पहुंचे थे जहां वो अपने दोस्त और YSRCP के MLA सिल्पा रवि के घर भी गए. लोगों को जैसे पता चला कि विधायक के घर अल्लु अर्जुन आए हैं, उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. इसके बाद पुलिस ने सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और उनके दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. 

दोस्त से मिलने पहुंचे थे अल्लू 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सिल्पा रवि(सिंगारेड्डी रविचंद्र किशोर रेड्डी) 13 मई को सत्तारूढ़ पार्टी के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने जा रहे हैं. ऐसे में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अल्लू अर्जुन का MLA के घर जाना और उनके घर के बाहर भीड़ इकठ्ठा करना मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन है. इसी मामले में MLA और एक्टर अल्लू अर्जुन के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. 

धारा 144 का उल्लंघन 

MLA रेड्डी ने कथित तौर पर शनिवार को बिना किसी पूर्व अनुमति के अल्लू अर्जुन को आमंत्रित किया, जिसके कारण उनके खिलाफ चुनाव आचार संहिता की अवहेलना का मामला दर्ज किया गया है. बता दें, आंध्र प्रदेश में 13 मई को चुनाव है. इसलिए राज्य में धारा 144 लागू है. एक्टर के खिलाफ FIR धारा 144 का उल्लंघन करने के लिए दर्ज की गई है.अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी, सिल्पा रवि और विधायक के परिवार के सदस्यों के साथ बालकनी में फैंस से मिलने पहुंचे थे. अल्लू अर्जुन ने बालकनी से हाथ हिलाकर फैंस का अभिवादन किया. लोग जोर-जोर से पुष्पा, पुष्पा के नारे लगा रहे थे. हालांकि, इस मामले पर एक्टर ने कहा है कि वो यहां अपने आप आए थे. वो केवल अपने दोस्त को सपोर्ट करने आए थे. उन्होंने कहा कि वो किसी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं करते हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image