Daesh News

रोड शो के दौरान पैसा बांटने पर भाजपा विधायक पर केस दर्ज

DESK- चुनाव प्रचार के  दौरान पैसे बांटने का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा के विधायक राजू कुमार सिंह पर केस दर्ज हो गया है. मुजफ्फरपुर जिले के साहिबगंज के  वैशाली लोकसभा क्षेत्र में लोजपा (रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के रोड शो में रुपये बांट रहे बीजेपी विधायक राजू सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मुजफ्फरपुर जिला के साहेबगंज के थानेदार सिकंदर कुमार ने बताया कि पैसे बांटने और आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में बीजेपी विधायक राजू कुमार सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। साहेबगंज के बीडीओ अलाउदीन अंसारी के आवेदन पर नामजद एफआईआर दर्ज की गयी है।

 बताते चलें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था. यह वीडियो  22 मई का है। उस दिन मुजफ्फरपुर के साहेबगंज में लोजपा रामविलास के नेता चिराग पासवान का रोड शो हो रहा था। चिराग पासवान वैशाली लोकसभा क्षेत्र से अपनी पार्टी की उम्मीदवार वीणा देवी के लिए चुनाव प्रचार करने गये थे। रोड शो में चिराग की गाड़ी पर ही प्रत्याशी वीणा देवी के साथ साहेबगंज से बीजेपी विधायक राजू कुमार सिंह भी सवार थे।रुपये बांटने का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें दिख रहा है कि राजू सिंह रोड शो के दौरान अपनी जेब से नोट की गड्डी निकाल रहे हैं और लोगों को पैसे बांट रहे हैं। 

 इस वीडियो के वायरल होने के बाद वैशाली से राजद प्रत्याशी  मुन्ना शुक्ला ने चुनाव आयोग और मुजफ्फरपुर जिला प्रशासन से इसकी शिकायत की थी.इसके बाद राजू सिंह के खिलाफ प्रशासन ने यह कार्रवाई की है।

Scan and join

Description of image