Daesh News

एक करोड़ रंगदारी मांगने का मामला दर्ज, सांसद पप्पू यादव ने बताया खुद के खिलाफ साजिश..

Purnia- निर्दलीय चुनाव जीतने वालेपू र्णिया के सांसद पप्पू यादव पर पूर्णिया के राजा नाम के फर्नीचर व्यापारी द्वारा एक करोड़ रंगदारी मांगने का मामला दर्ज कराया है. इसके बाद पूर्णिया की राजनीति गर्म हो गई है, भाई सांसद पप्पू यादव ने इसे अपने खिलाफ साजिश बताया है.

 रंगदारी मांगने का एफ आई आर पूर्णिया के  मुफस्सिल थाना में दर्ज करवाया गया है । दर्ज एफआईआर में  फर्नीचर व्यापारी राजा ने पप्पू यादव एवं उनके साथियों पर एक करोड़ रूपया रंगदारी मांगने का गंभीर आरोप लगाया है । साथ ही नहीं देने पर जान से मारने की धमकी का भी आरोप लगाया है । राजा ने बताया कि पहले 10 लाख फिर 15 लाख फिर 25 लाख और अब एक करोड़ की रंगदारी पप्पू यादव और उनके साथियों ने फोन और व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से  मांगा है । जिसका जिक्र एफ आई आर में भी किया गया है । 

वहीं इस मामले पर पूर्णिया एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि फर्नीचर व्यवसाई राजा के द्वारा सांसद के खिलाफ मुफस्सिल थाने में एफआईआर दर्ज कराया गया है जिसकी जांच की जा रही है जांच के उपरांत सत्यता के आधार पर कार्रवाई की जाएगी । उन्होंने कहा कि फर्नीचर व्यवसाई ने अपनी जान की सुरक्षा के लिए सुरक्षा की गुहार लगाई है  लिहाजा उसे सुरक्षा कर्मी नियमानुसार मुहैया करा दिया गया है । वहीं पूरे मामले में सांसद पप्पू यादव ने ट्वीट कर  घटनाक्रम को बेबुनियाद बताया है और उनकी बढ़ती लोकप्रियता को धूमिल करने की साजिश करार दिया है ।

 पूर्णिया से रोहित की रिपोर्ट

Scan and join

Description of image