Daesh NewsDarshAd

भोजपुरी सुपरस्टार और BJP सांसद मनोज तिवारी के खिलाफ चलेगा केस, बढ़ेगी मुश्किलें..

News Image

DESK-भोजपूरी सुपरस्टार और भाजपा सांसद मनोज तिवारी की मुश्किलें बढ़ गई है. एक जाति विशेष के खिलाफ की गई उनकी टिप्पणी के खिलाफ कोर्ट में मामला चलेगा. इसकी स्वीकृति पटना के सीजेएम कोर्ट ने दे दी है.

 बताते चलेंगे सांसद मनोज तिवारी ने अति पिछड़ा को लेकर एक बयान दिया था जिस पर कई लोगों ने आपत्ति जताई थी. उन्हीं के पार्टी के राज्यसभा सांसद भीम सिंह ने भी उनके बयान को गलत बताया था और माफी मांगने की बात कही थी. इस दौरान उनके खिलाफ  पटना सीजेएम कोर्ट में भी परिवार पत्र दायर किया गया था. अब पटना सीजेएम कोर्ट में दायर परिवाद को स्वीकृत कर लिया गया और इस परिवाद की सुनवाई के लिए एमपी/एमएलए की विशेष अदालत में ट्रांसफर किया है.

 परिवार तैयार करने वाले अधिवक्ता अशोक कुमार ने  बताया कि सांसद मनोज कुमार तिवारी ने प्रतिद्वंद्वी सह कांग्रेस के युवा नेता कन्हैया कुमार के नामांकन को लेकर एक जाति विशेष पर अपमानजनक टिप्पणी की थी। मनोज कुमार तिवारी एक जिम्मेदार और संवैधानिक पद पर हैं। उनके द्वारा ऐसी टिप्पणी करना सभ्य एवं लोकतांत्रिक देश व समाज को स्वीकार्य नहीं है। उनका वक्तव्य संविधान विरोधी है। उनके विरुद्ध विधि-सम्मत कार्रवाई होनी चाहिए।सीजेएम की अदालत में आवेदक की ओर से अधिवक्ता राम संदेश राय और मणिलाल ने दलील ली।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image