Daesh News

भारत-पाक मैच से पहले मनेगा जश्न, अरिजीत सिंह के साथ शंकर महादेवन और सुखविंदर सिंह भी करेंगे परफॉर्म

14 अक्टूबर को वर्ल्ड कप 2023 में भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होने वाला है. अहमदाबाद में दोनों देशों के खिलाड़ी पूरे तैयारी और जोश के साथ मैदान में उतरेंगे. भारत ने वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया को मात देते हुए जीत के साथ जबरदस्त आगाज किया था. जिसके बाद अब भारत की टक्कर पाकिस्तान से होगी. वहीं. इस मुकाबले का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. विश्व कप 2023 के 12वें मुकाबले से पहले जश्न का इंतजाम किया गया है. दरअसल, खबर है कि इस जश्न में भारत के तीन बड़े आर्टिस्ट परफॉर्म करेंगे. 

अरिजीत-शंकर-सुखविंदर करेंगे परफॉर्म 

इस जश्न में बॉलीवुड की हिट मशीन कहे जाने वाले अरिजीत सिंह शो का हिस्सा होंगे. बता दें कि, सिर्फ अरिजीत सिंह ही नहीं बल्कि उनके साथ-साथ शंकर महादेवन और सुखविंदर सिंह भी परफॉर्म करेंगे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सोशल मीडिया के जरिए भारत-पाक मैच से पहले परफॉर्म करने वाले कलाकारों की जानकारी दी. बीसीसीआई ने एक्स पर अरिजीत, शंकर महादेवन और सुखविंदर की फोटो शेयर की है. 

शनिवार दोपहर में होगा जश्न 

जानकारी के मुताबिक, ये सभी कलाकार शनिवार दोपहर 12.30 बजे से परफॉर्म करेंगे. प्री-मैच शो का नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजन होगा. भारत-पाकिस्तान मैच को देखने के लिए दुनिया भर से फैंस आए हैं. इस मैच की टिकट्स काफी वक्त पहले ही बिक गई थी. आपको यह भी बता दें कि, भारत-पाक मैच की वजह से अहमदाबाद में होटल्स के रूम के रेट काफी ज्यादा बढ़ गए हैं. कई फैंस को रुकने के लिए जगह नहीं मिल रही. इसके साथ ही विमानों के किराये में बढ़ोतरी की भी खबर है.