Daesh NewsDarshAd

पाकिस्तान जाने को तैयार नहीं टीम इंडिया, इन दो जगहों पर हो होंगे Champions Trophy 2025 के मैच !

News Image

Champions Trophy 2025 के लिए टीम इंडिया पाकिस्तान नहीं जाएगी. जैसा की हम सभी जानते हैं की चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का आयोजन पाकिस्तान में होना है  पर बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ यह कहा जा रहा है की इस  चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया पाकिस्तान नहीं जाने वाली है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड इस पुरे मामले पर अब ICC से बात करने वाला है. वही यह भी जानकारी सामने आ रही है की इस चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन हाईब्रीड मॉडल के तहत भी किया जा सकता है.

जानकारी के अनुसार टीम इंडिया के मैच या तो दुबई या फिर श्रीलंका में आयोजित की जा सकती है क्योंकि एक बार पहले भी एशिया कप में ऐसा हो चूका है.एक न्यूज़ चैनल के खबर के अनुसार  चैंपियंस ट्रॉफी के टीम इंडिया का पाकिस्तान जाना न के बराबर है.BCCI अब ICC से बात करेगी और इंडियन टीम की सभी मैच दुबई या श्रीलंका में आयोजित करवाई जाएगी.मालूम हो की,एशिया कप पहले भी ऐसा हो चूका है जहाँ टीम इंडिया ने अपने मैच श्रीलंका में खेले थे.

भारत-पाकिस्तान मैच लाहौर में खेला जाना था

ICC को हाल ही में पाकिस्तान की तरफ से चैंपियंस ट्रॉफी का ड्राफ्ट सौंपा गया था. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपनी तरफ से मैच को लेकर पूरा शेड्यूल भी तैयार कर लिया था. इस ड्राफ्ट के मुताबिक भारत और पाकिस्तान के मैच को लाहौर में  अगले साथ 1 मार्च को खेला जाना था.लेकिन, इंडियन टीम के प्लेयर्स पाकिस्तान जाने को तैयार नहीं हैं .

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image