Daesh News

'चंदू चैंपियन' बनने के लिए कार्तिक आर्यन ने छोड़ दिया था मीठा, खास चावल खाते थे एक्टर

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' के लिए काफी हार्ड वर्क किया है, और उनकी मेहनत फिल्म में साफ नजर भी आ रही है. इस किरदार को असली बनाने के लिए एक्टर को अपनी डाइट में भी काफी बदलाव करने पड़े थे. जानें कार्तिक आर्यन कितने जतन के बाद चंदू चैंपियन बने थे. 

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें अपने इस किरदार के लिए अलग तरह की डाइट फोलो करनी पड़ी थी. कर्तिक ने बताया कि कैसे मीठा छोड़ने की वजह से उन्हें शुरूआती दिनों में कठिनाई का सामना करना पड़ा था. इतना ही नहीं वह तो वेजीटेरियन भी बन गए थे. ऐसे में नेचुरल तरीके से अपनी डाइट में प्रोटीन जोड़ने के लिए उन्हें काफी कुछ करना पड़ा था.इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने बताया, 'मेरा जब मन करता था मैं कुछ भी खा लेता था. खासतौर पर मिठाई तो फेवरेट हैं. खाने के बाद भी मुझे कुछ मीठा जरूर चाहिए. इस किरदार के लिए मेरे लिए ये सब कुछ छोड़ना काफी चैलेंज रहा. मीठा छोड़ते ही मुझे खुद में कई साइड एफेक्ट महसूस होने लगे थे. तलब लगने पर परेशान होने के बाद मैं चीनी खा ही लेता था.' 

अपने किरदार को रियल बनाने के लिए कार्तिक वेजिटेरियन भी हो गए थे. उनके न्यूट्रीशन एक्सपर्ट ने क्रिएटिव रेसिपी और नई चीजों के साथ उनके लिए डाइट बनाया था. इसके लिए वह टोफू और कौली राइस लेकर अपना वजन मैनेज करते थे. इसके अलावा उन्होंने बीन्स, दाल, और पनीर को भी अपनी डाइट में शामिल किया था.

Scan and join

Description of image