Daesh NewsDarshAd

CM नीतीश का बदला मूड, नहीं जायेंगे तमिलनाडु CM स्टालिन से मिलने, तेजस्वी हुए रवाना

News Image

इस वक्त की बड़ी खबर सियासी खेमे से सामने आ रही है जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का मूड लास्ट मूवमेंट पर बदल गया है. खबर है कि सीएम नीतीश कुमार तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन से मिलने नहीं जायेंगे. बल्कि उनके बदले डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव तमिलनाडु के लिए रवाना हो गए हैं. इसके साथ ही जेडीयू के सीनियर लीडर और मंत्री संजय झा भी तेजस्वी यादव के साथ मौजूद हैं. 

बता दें कि, इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन से मिलने के लिए जाने वाले थे. लेकिन, आखिरी समय में उन्होंने अपना प्लान बदल दिया और अब तेजस्वी यादव सीएम एमके स्टालिन से मिलने के लिए रवाना हो गए हैं. सीएम एमके स्टालिन कहीं ना कहीं कांग्रेस से नाराज चल रहे हैं. जिसके बाद आज तेजस्वी यादव उन्हें मानाने और विपक्षी एकता की बैठक में हिस्सा लेने के लिए न्योता देने जा रहे हैं. 

वहीं, आज यह मुलाकात कई मायनों में खास मानी जा रही है. बता दें कि, विपक्षी एकता की बैठक को लेकर बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने पहले ही क्लियर कर दिया था कि इस बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी शामिल होंगे. इसके साथ ही बैठक में कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी समेत कई बड़े और नामी चेहरे शिरकत करेंगे. 

यह भी बता दें कि, इससे पहले उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव तमिलनाडु सीएम एमके स्टालिन के बर्थडे पर उनसे मिलने गए थे. यूट्यूबर मनीष कश्यप का मामला उस वक्त जोरों पर था और उसी दौरान तेजस्वी यादव सीएम एमके स्टालिन से मिलने पहुंचे थे. जिसके बाद आज एक बार फिर वह उनसे मिलने के लिए रवाना हो गए हैं. विपक्ष दलों की बैठक को लेकर स्टालिन को न्योता देंगे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image