Daesh NewsDarshAd

'जाप' ने कर दिया चक्का जाम, CM नीतीश कुमार के खिलाफ खूब लगाये नारे

News Image

बिहार में शिक्षक अभ्यर्थियों से जुड़ा मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. सरकार के नए नियमों का लगातार शिक्षक अभ्यर्थी विरोध कर रहे हैं. वहीं, डोमिसाइल नीति की मांग समेत अन्य मांगों को लेकर आज पप्पू यादव की पार्टी 'जाप' सड़क पर उतर गई है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगा रही है. बात करें किशनगंज की तो यहां राज्यव्यापी चक्का जाम कार्यक्रम के तहत जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा शहर के वीर कुंवर सिंह बस पड़ाव के निकट राष्ट्रीय उच्च पथ को जाम कर दिया गया. 

इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करते हुए मुर्दाबाद का नारा भी लगाया गया. जिला अध्यक्ष नासिक नादिर ने कहा कि, बिहार सरकार राज्य के युवाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है और बाहरी लोगों को शिक्षक भर्ती में मौका दिया जा रहा है. जिससे यहां के प्रतिभावान छात्र-छात्राओं में बेरोजगारी और बढ़ेगी. उन्होंने कहा कि, शिक्षक भर्ती परीक्षा में सिर्फ बिहार के छात्रों को मौका मिलना चाहिए, यह उनकी मांग है. बता दें कि, करीब एक घंटे तक राष्ट्रीय उच्च पथ जाम रहा जिससे सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गई. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा समझा बुझा कर जाम हटाया गया.

इधर, रोहतास जिले के सासाराम में पोस्ट ऑफिस चौक पर जनाधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा चक्का जाम किया गया. समाहरणालय के पास पोस्ट ऑफिस चौक पर पहुंच कर पार्टी नेतागण व कार्यकर्ता शिक्षक नियुक्ति में डोमिसाइल नीति लागू करने की मांग को लेकर विरोध कर रहे हैं. जाप जिलाध्यक्ष विशाल कुशवाहा के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. जन अधिकार पार्टी के नेता तोराब नियाजी ने कहा कि, जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के निर्देश पर शिक्षक नियुक्ति में डोमिसाइल नीति लागू किये जाने की मांग को लेकर आंदोलन किया जा रहा है.

वहीं प्रदेश के दूसरे जिलों में भी जाप कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. सुपौल में जाप कार्यकर्ताओं ने NH 57 जाम कर दिया जबकि सहरसा में जाप कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image