Daesh News

एक्सीडेंट के बाद बवाल,पुलिस गाड़ी में लगाई आग

DANAPUR-पटना से सटे शाहपुर  थाना अंतर्गत उसरी पुल पर ईट लदे हुए ट्रैक्टर नाला में पलटने से चालक का मौत हो गई .जिसको लेकर स्थानीय लोगों व मृतक के परिजनों ने हंगामा करते हुए पुलिस पर पथराव किया.  हंगामा देख पुलिस  जान बचा कर भागती हुई नजर आई जिससे दो होम  गार्ड के  सिपाही  घायल हो गया है.जख्मी सिपाही को इलाज के लिए  अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

उग्र परिजनों ने पुलिस गाड़ी को आग के हवाले कर दिया  जिस्से पुलिस  गाड़ी जलकर राख हो गया है.  दमकल की टीम घंटो बीत जाने के बाद पहुची तब तक काफी देर हो चुकी थी.मृतक ट्रैक्टर चालक का पहचान शाहपुर निवासी पप्पू यादव के 21 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार के रूप में किया गया है. मृतक के भाई चिंटू कुमार ने बताया कि रोशन कुमार ईट लदे ट्रैक्टर लेकर उसरी की ओर जा रहा था. इसी दौरान उसरी पुल पर पुलिस गश्ती पैसे वसूली कर रहे थे और ट्रैक्टर चालक से भी पैसा मांगने पर  गाड़ी तेज गति से सराय की ओर भागने के दौरान उसरी पुल पर  गाड़ी लेकर बड़े नाला में पलटी मार दिया और चालक ट्रैक्टर के डाला से दबाने से मौत हो गई. 

स्थानीय लोगों व परिजनों ने क्रेन से काफी प्रयास से शव को बाहर निकाला गया.जिससे मृतक के परिजनों व स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और हंगामा करते हुए पुलिस पर पथराव करने लगे. जिससे दो सिपाही जख्मी हो गये है. उग्र लोगों ने पुलिस पर पथराव को देखते हुए पुलिस ने भी  खूब लाठिया  चटकाई  इसके बाद भी उग्र लोगों ने पुलिस पर पथराव करने लगे. जिससे पुलिस को पीछे हटना पड़ा. उग्र परिजनों ने पुलिस गाड़ी में आग लगा दी और पुलिस गाड़ी जलाकर राख हो गया. एक गोलगप्पे वाले को आक्रोशित लोगों ने जमकर पिटाई कर दी और ठेला को भी पलट दिया. शव को सड़क पर रख घंटो यातायात बाधित रखा.

 घटना की सूचना पर एएसपी दीक्षा व एसडीओ प्रदीप सिंह व दानापुर थानाध्यक्ष पीके भारद्वाज समेत पुलिस बल पहुंचे और हंगामा करते हुए एक दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है. घटना स्थल पर शाहपुर, नेउरा दानापुर,रूपसपुर व खगौल पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन किया जा रहा है. एएसपी दीक्षा ने बताया कि उसरी पुल पर रोड़े लदे ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत हो गई थी. जिसको लेकर परिजनों व स्थानीय लोगों ने पुलिस पर पथराव करने लगे और दो सिपाही जख्मी हो गए हैं. पुलिस ने एक दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है.शव को कब्जे में लेकर अनुमंडल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

 परिजन ने बताया  रौशन की कुछ दिन पूर्व ही शादी हुई थी। उसकी बारात बड़े धूमधाम से शेरपुर इलाके में गई थी। वहीं मौत की सूचना पर पत्नी का रो रोकर बुरा हाल  है।

  दानापुर से पशुपति की रिपोर्ट

Scan and join

Description of image