Daesh News

33 साल बाद अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की दिखेगी केमिस्ट्री, दर्शकों की बढ़ी बेताबी

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के बीच करीब 33 साल के बाद एक बार फिर से केमिस्ट्री देखने के लिए मिलने वाली है. वहीं, यह खबर सामने आने के बाद दर्शकों की बेताबी बढ गई है. इतना ही नहीं, इसको लेकर थलाइवर रजनीकांत ने अपनी खुशी जाहिर की है. उत्साहित टजेलरट अभिनेता ने अपने एक्स अकाउंट पर अभिनय के दो दिग्गजों की एक तस्वीर शेयर की.

रजनीकांत ने जताई खुशी

बता दें कि, उन तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, 33 साल बाद मैं अपने मेंटॉर श्री अमिताभ बच्चन के साथ टीजे. ग्नानवेल द्वारा निर्देशित आगामी टथलाइवर 170ट में फिर से काम कर रहा हूं. मेरा दिल खुशी से धड़क रहा है. बता दें कि, तस्वीर में रजनीकांत को सफेद शर्ट और काली विग पहने देखा जा सकता है और वह मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. दूसरी ओर अमिताभ बच्चन भी तमिल मेगास्टार के साथ एक बार फिर काम करने को लेकर रोमांचित हैं. उधर, अमिताभ बच्चन ने अपने सिर पर रंगीन पैटर्न वाला बंदना पहना हुआ है. साथ ही ग्रे शर्ट पहने अभिनेता ने चश्मा पहन रखा है. शर्ट के ऊपर गुलाबी और नीले रंग की जैकेट पहनी हुई है.

इन फिल्मों में दिख चुके हैं साथ

आगामी फिल्म से पहले, बिग बी और थलाइवर ने पिछली बार मुकुल आनंद द्वारा निर्देशित हिंदी फिल्म ‘हम’ में एक साथ काम किया था. यह 1991 में रिलीज हुई थी. ‘हम’ ने 1990 के दशक में जबरदस्त धूम मचाई थी. ‘हम’ अपने गाने ‘जुम्मा चुम्मा दे दे’ के लिए भी खूब याद किया जाता है. ‘बाशा’ अपने दो क्लासिक ट्रैक ‘नान ऑटोकारन’ और ‘स्टाइल स्टाइल थान’ के लिए भी जाना जाता है. इस प्रोजेक्ट की घोषणा के बाद से पूरे भारत में जबरदस्त उत्साह है क्योंकि मुंबई से चेन्नई तक दर्शक दो दिग्गजों को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए बेचैन हैं.