Daesh NewsDarshAd

चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स भी आज होंगे आमने-सामने, फैंस के बीच बढ़ा क्रेज

News Image

आज दो-दो आईपीएल के मैच होने हैं. जिसको लेकर तमाम क्रिकेट फैंस के बीच उत्साह देखा जा रहा है. बता दें कि, मैच चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. यह टूर्नामेंट का 61वां मुकाबला है, जो दोपहर साढ़े तीन बजे से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में शुरू होगा. सीएसके और आरआर की मौजूदा सीजन में पहली बार भिड़ंत होगी. वहीं, सीएसके को प्लेऑफ की अपनी उम्मीदें को मजबूत करने के लिए राजस्थान के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करने की जरूरत है. ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली चेन्नई टीम 12 मैचों में 6 जीत और 6 हार के बाद चौथे स्थान पर है. उसके 12 अंक हैं. 

गुजरात टाइटंस के लिए महत्वपूर्ण मुकाबला

इधर, यह भी बता दें कि, गायकवाड़ ब्रिगेड को अपने आखिरी मैच में गुजरात टाइटंस के हाथों 35 रन से हार मिली थी. वहीं, संजू सैसमन की अगुवाई वाली राजस्थान टीम जीत की पटरी पर लौटने की फिराक में होगी. आरआर को अपने पिछले दो मुकाबलों में शिकस्त झेलनी पड़ी है. आरआर प्लेऑफ का टिकट कटाने की दहलीज पर है. आरआर अगर रविवार को सीएसके के खिलाफ जीत हासिल करने में कामयाब हो गई तो प्लेऑफ में एंट्री करने वाली दूसरी टीम बन जाएगी. कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम है. 

28 बार हो चुका है आमना-सामना

इसके साथ ही राजस्थान ने 11 मैचों में से 8 जीत और तीन गंवाए हैं. सैमसन ब्रिगेड 16 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर काबिज है. हेड-टू-हेड रिकॉर्ड की बात करें तो सीएसके और आरआर का आईपीएल में कुल 28 बार आमना-सामना हुआ है. चेन्नई ने 15 जबकि राजस्थान ने 13 मैचों में बाजी मारी. चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की आईपीएल के इतिहास में कुल 28 बार भिड़ंत हुई है जिसमें सीएसके ने 15 मैच जीतकर मामूली बढ़त बनाई हुई है. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image