Daesh News

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत हुई खराब, राजगीर महोत्सव के उद्घाटन में नहीं पहुंचेंगे

इस वक्त की बड़ी खबर सियासी गलियारे से सामने आ रही है जहां, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत बिगड़ गई है. दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सीजनल फ्लू हो गया है. वहीं, तबीयत खराब होने की वजह से सीएम नीतीश राजगीर महोत्सव के उद्घाटन समारोह में शामिल भी नहीं होंगे. खबर की माने तो, पिछले तीन दिनों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तबीयत कुछ ठीक नहीं रह रही है. जिसकी वजह से ना तो वह किसी बैठक में शामिल हो रहे हैं और ना ही किसी कार्यक्रम में. जिसके बाद आज खबर सामने आई है कि, सीएम नीतीश को सीजनल फ्लू हो गया है.

बता दें कि, बिहार के प्रसिद्द राजगीर महोत्सव कार्यक्रम का उद्घाटन आज होना था. जिसको लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई थी. कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ही करना था. लेकिन, तबीयत खराब हो जाने की वजह से वह कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाएंगे. जिसकी वजह से कार्यक्रम को आज रद्द भी कर दिया गया है. आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अन्य किसी भी कार्यक्रम में शामिल होने या मीटिंग में शामिल होने को लेकर शेड्यूल नहीं है. 

वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर यह भी बताया गया है कि, करीब सोमवार से ही सीएम नीतीश कुमार बीमार हैं. वे दरभंगा पहुंचे थे जहां, उन्होंने डीएमसीएच में बिल्डिंग समेत कई अन्य सुविधाओं का शिलान्यास किया था. उसी दिन से सीएम नीतीश की तबीयत बिगड़ी हुई है. वहीं, सचिवालय से मिली जानकारी की माने तो, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सीजनल फ्लू से परेशान हैं. उन्हें सर्दी-जुकाम के साथ-साथ बुखार भी है. डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. जिसके कारण मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किसी भी बैठक या कार्यक्रम से दूरी बना ली है.