Daesh NewsDarshAd

पीलर के एक दम बीचों-बीच फंसा बच्चा, घंटों से चल रहा रेस्क्यू ऑपरेशन

News Image

बड़ी खबर सासाराम से सामने आ रही है जहां सोन नदी पर बने पुल के बीच में बच्चा फंस गया. जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची है और बच्चे को निकालने के लिए कड़ी मशक्कत कर रही है. घंटों से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है लेकिन अब तक बच्चा नहीं निकल पाया है. यह मामला जिले के नासरीगंज प्रखण्ड के अतिमि पंचायत के अतिमि गांव की है जहां नासरीगंज दाऊदनगर सोन पुल के पीलर के बीच बच्चा फंसा है.  

बच्चे की पहचान खिरियावं पंचायत के खिरिआव गांव के वार्ड निवासी शत्रुध्न प्रसाद उर्फ भोला के पुत्र रंजन कुमार (12 वर्ष) के रूप में हुई है. शत्रुध्न प्रसाद के मुताबिक, रंजन मानसिक रूप से विक्षिप्त है और वह पिछले 2 दिनों से लापता था. जिसके बाद उसके परिजन लगातार उसकी खोजबीन कर रहे थे. लेकिन, वह नहीं मिला. इस बीच अचानक पुल के पास ही एक महिला ने बच्चे के रोने की आवाज सुनी. पुल के पास जाकर देखा तो बच्चा वहीं पीलर के बीच फंसा था.   

 

महिला ने आनन-फानन में बच्चे के परिजनों के इसकी जानकारी दी. मौके पर भारी भीड़ जुट गई. लोगों के द्वारा बच्चों को निकालने का प्रयास किया गया. लेकिन, बच्चा नहीं निकल पाया. इसके बाद मामले की सूचना प्रशासन को दी गई. इसके बाद NDRF की टीम मौके पर पहुंची और बच्चे को निकालने के लिए कड़ी मशक्कत में जुटी है. फिलहाल, एनडीआरएफ की टीम के द्वारा बच्चे को सिलेंडर से ऑक्सिजन दिया जा रहा. इसके साथ ही खाने के लिए बिस्किट दिया गया. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image