Daesh NewsDarshAd

चाचा पारस पर फिर भड़के चिराग, बोले- NDA गठबंधन की छवि खराब कर रहे

News Image

लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान और चाचा पशुपति पारस इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. दोनों के तरफ से हाजीपुर सीट को लेकर लगातार बयानबाजी हो रही है. दोनों अपनी-अपनी पार्टी को लेकर ही चुनाव लड़ने का दावा ठोक रहे हैं. इस बीच चिराग पासवान का गुस्सा फिर से चाचा पारस पर भड़क गया है. दरअसल, चिराग पासवान ने हाजीपुर सीट को लेकर अपने चाचा पशुपति पारस के द्वारा लगातार किए जा रहे बयानबाजी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, हाजीपुर सीट को लेकर मीडिया में बयानबाजी से बेहतर है कि आम राय बनाई जाए. मीडिया में हाजीपुर सीट को लेकर जो बयानबाजी दी जा रही है, उससे गठबंधन की छवि खराब होती है. कहा कि, हाजीपुर सीट का सरलता से निपटारा हो सकता है. कौन जीतेगा यह अलग बात है. 

इसके साथ ही चिराग पासवान ने बिहार सरकार पर जमकर प्रहार किया और कहा कि, बेगूसराय और मणिपुर एवं बंगाल की घटना निंदनीय है और दुर्भाग्यपूर्ण है. इस तरह के मामले को लेकर राष्ट्रपति कदम उठाएं. वहीं उन्होंने कहा कि, रक्षा मंत्री ने कहा है कि वह इस पर बहस कराने को तैयार हैं, तो ऐसे में विपक्ष को सदन नहीं रोकना चाहिए, बल्कि एकमत राय बनाकर निर्णायक कदम उठाने चाहिए. जो विपक्ष चाहता है, वही सतापक्ष भी चाहता है. वहीं, चिराग पासवान ने यह भी कहा कि राष्ट्रपति को इस पर कदम उठाना चाहिए. 

बता दें कि, चिराग पासवान गया जिला पहुंचे थे. जहां के नीमचक बथानी में लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने पिता स्वर्गीय रामविलास पासवान के आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया. इस दौरान चिराग पासवान ने सभा को संबोधित किया. चिराग पासवान ने कहा कि, बिहार के सभी प्रखंड पंचायत स्तर पर स्वर्गीय रामविलास पासवान की आदमकद प्रतिमा लगाई जा रही है. यह कार्यकर्ताओं के द्वारा प्रोग्राम चलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि, वे अपने नेता स्वर्गीय रामविलास पासवान के विचारों और सिद्धांतों को प्रखंड पंचायत स्तर पर पहुंचाएंगे. वहीं, चिराग पासवान के संबोधन के दौरान काफी संख्या में नेताओं कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी थी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image