Daesh NewsDarshAd

NDA की बैठक से पहले चिराग पासवान ने रखी ये शर्त, दिल्ली रवाना होने से पहले की महत्वपूर्ण बैठक

News Image

LJP(R) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान आज दिल्ली के लिए रवाना हो गए. दिल्ली रवाना होने से पहले उन्होंने पटना में अपने आवास पर पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इसमें पार्टी के सभी प्रमुख पदाधिकारी शामिल थे. पटना में हुई बैठक के बाद यह निर्णय लिया गया कि सिक्स-वन के फोर्मुले के साथ ही लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास NDA में शामिल होगी. इस फोर्मुले पर सहमति बन जाती है तो चिराग पासवान NDA में शामिल होंगे. 

सिक्स-वन फोर्मुले का मतलब है 6 लोकसभा सीट और 1 राज्यसभा सीट. NDA की बैठक में चिराग पासवान के अलावा उनके चाचा की पार्टी राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी और जीतन राम मांझी की हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा को भी न्योता भेजा गया है. 

लोक जनशक्ति पार्टी(रामविलास) के प्रधान महासचिव संजय पासवान ने कहा है कि 6 लोकसभा और एक राज्यसभा हमारी पार्टी की परंपरागत सीट है. उन्होंने ये भी कहा कि हाजीपुर पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान जी की क्षेत्र थी, जिसे पशुपति कुमार पारस को दे दिया गया. हमें हर हाल में 6 लोकसभा और 1 राज्यसभा की सीट मिलनी चाहिए थी. 

प्रधान महासचिव ने कहा कि हम यह मांग ऐसे ही नहीं कर रहे हैं बल्कि इसका आधार भी बनता है. संजय पासवान ने कहा कि हमारे नेता चिराग पासवान की लोकप्रियता बिहार में लगातार बढ़ती जा रही है और पार्टी बिहार में मजबूत हो रही है. हमें जनता का समर्थन भी मिलेगा.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image