Daesh NewsDarshAd

हरियाणा में दिखा चिराग पासवान का जलवा, लोजपा नेता को देखने उमड़ा बिहारी मजदूरों का जनसैलाब

News Image

चिराग पासवान की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है. न सिर्फ बिहार में उनके कार्यक्रमों में भारी भीड़ जुटती है, बल्कि अब बिहार के बाहर भी दूसरे राज्यों में चिराग को सुनने वालों की तादाद लगातार बढ़ रही है. इसका एक बड़ा उदाहरण तब देखने को मिला, जब जमुई सांसद रविवार देर रात हरियाणा के रोहतक में आयोजित प्रवासी मिलन समारोह में पहुंचे. जहां हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ चिराग पासवान को सुनने के लिए पहुंची थी. चिराग ने भी उन लोगों को निराश नहीं किया और हरियाणा सरकार से बिहार मजूदूरों के लिए प्रवासी मंत्रालय शुरू करने की मांग की. बता दें कि हरियाणा में बड़ी संख्या में बिहारी मजदूर काम करने के लिए जाते हैं.

नीतीश कुमार पर किया हमला

रोहतक के मॉडल टाउन स्थित कम्युनिटी सेंटर में प्रवासी मिलन समारोह को संबोधित करते हुए चिराग ने नीतीश कुमार पर फिर हमला किया. उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए। चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर अपनी 'राजनीतिक हत्या' के षड्यंत्र का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री की नीयत में खोट है और वे जनसमर्थन खो चुके हैं। इस दौरान चिराग पासवान ने बिहार र्फ्स्ट, बिहारी र्फ्स्ट का दिया नारा दिया। उन्होंने कहा कि, आने वाले चुनाव में सभी बिहारी मूल के लोग वहां जाकर नीतीश सरकार के खिलाफ वोट दें.

चिराग पासवान ने कहा कि, बिहार के मुख्यमंत्री ने वहां की जनमानस को लूटने का काम किया है. वहां के जनमानस बाहर के प्रदेशों में काम करने वाले मजबूर हैं। लोजपारा के अध्यक्ष ने राजस्थान के कोटा का उदाहरण देकर बिहार में ही मेडिकल और इंजीनियरिंग हब बनाने की वकालत की.

भाजपा के साथ लोकसभा और विधानसभा में जाएंगे


चिराग पासवान ने कहा कि, भाजपा के साथ मिलकर लोकसभा और विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की वर्किंग कमेटी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने इंडिया गठबंधन पर कहा कि यह गठबंधन ऐसा है जो हर बार बनने से पहले बिखर जाता है. राहुल गांधी पर तंज कसते हुए चिराग पासवान ने कहा कि, अभी नरेंद्र मोदी के सामने लंबा समय लगेगा.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image