Daesh NewsDarshAd

चिराग पासवान का CM Nitish से बड़ा सवाल, पूछा- 'नींद कैसे आती है आपको ?'

News Image

खगड़िया में सुल्तानगंज-अगुवानी घाट पुल ध्वस्त होने के बाद बिहार की सियासत में जबरदस्त बवाल देखने के लिए मिल रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूरी तरह से घिर चुके हैं. इस बीच चिराग पासवान ने पुल हादसे और बिहार की वर्तमान स्थिति को देखते हुए जबरदस्त हमला बोल दिया है. इसके साथ ही चिराग पासवान ने बड़ा सवाल पूछा कि, नीतीश जी आपको नींद कैसे आ जाती है ? इसके साथ ही चिराग पासवान ने चुभने वाला हमला कर दिया है.    

चिराग पासवान ने कहा कि, जिस बिहार में सुशासन मरती दिख रही है, पुल गिर रहे हैं, ऐसे में मुख्यमंत्री जी आपको नींद कैसे आती है. सिर्फ सुशासन कहने से नहीं होगा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी. कुंभकरण की नींद से अब आपको नींद से जागना है. भगवान जाने कैसे इनको नींद आती है, इनकी आत्मा कैसे गवाही देती है कि, बिहार हमारा लूटता और बर्बाद होता जा रहा है और ये निकले हुए हैं विपक्षी एकता को एक करने और देश में अपने को नेता बनाने में. 

दरअसल, लोजपा (रामविलास) के नेता चिराग पासवान हाजीपुर में अग्निपीड़ितों से मिलने महनार पहुंचे थे. चिराग पासवान ने अगलगी के शिकार लोगों से मुलाकात की और उन्हें सरकारी मुआवजा नहीं मिलने और मदद के नाम पर खाना पूर्ति देख बिफर पड़े. अग्निपीड़ितों से बात करते हुए कहा कि, ना हम राज्य सरकार का हिस्सा है, ना केंद्र सरकार का. दुख की इस घड़ी में आप लोगों का सिर्फ दर्द बांटने आया हूं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image