Daesh NewsDarshAd

हाजीपुर सीट को लेकर चिराग पासवान का बड़ा बयान, मां रीना पासवान के चुनाव लड़ने की कही बात

News Image

लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के बीच लगातार टकराव जारी है. हाजीपुर सीट को लेकर दोनों के बीच ठन गई है. इसी सीट को लेकर लगातार बयानबाजी देखने के लिए मिल रही है. इस बीच चिराग पासवान ने बड़ा बयान दे दिया है. दरअसल, चिराग पासवान का कहना है कि, वे चाहते हैं, उनकी मां रीना पासवान हाजीपुर से चुनाव लड़े. बता दें कि, चिराग पासवान इन दिनों खूब चर्चे में बने हुए हैं. लगातार उनकी प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही है. इस बीच उन्होंने खगड़िया में बड़ा बयान दिया है.

हाजीपुर सीट को लेकर जब मीडियाकर्मियों से सवाल किया गया तब चिराग पासवान ने कहा कि, चाचा पशुपति पारस फिलहाल हाजीपुर से सांसद हैं, इसलिए वे अपनी दावेदारी वहां से पेश कर रहे हैं. लेकिन, मेरे पिता ने हाजीपुर के साथ बहुत लंबा समय गुजारा है और हमेशा से हाजीपुर की सेवा में लगे रहे हैं. ऐसा कह सकते हैं कि हाजीपुर को वे अपनी मां के समान मानते थे. इस नाते अब मेरा फर्ज बनता है कि उनके ना रहते हुए हाजीपुर की सेवा वैसे ही करता रहूं और वहां के लोगों का ध्यान रखूं.

आगे चिराग पासवान ने यह कहा कि, हाजीपुर सीट से आखिर चुनाव कौन लड़ेंगे, यह गठबंधन के अंदर ही तय होगा लेकिन मैं चाहता हूं कि मेरी मां रीना पासवान हाजीपुर सीट से चुनाव लड़े. चिराग पासवान के इस बयान के बाद उनके और चाचा पारस के बीच जंग और भी गहराता प्रतीत हो रहा है. आपको यह भी बता दें कि, जमुई पहुंचने पर उन्होंने इशारा दिया था कि वह फिर से जमुई से ही चुनाव लड़ेंगे. बता दें कि, चिराग जमुई सीट पर लगातार दूसरी बार प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image