Daesh NewsDarshAd

NDA संग गठबंधन को लेकर चिराग का बड़ा बयान, हाजीपुर सीट को लेकर किया दावा

News Image

लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान सुबह से सुर्खियों में बने हुए हैं. आज ही उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक की. जिसमें एनडीए के साथ गठबंधन को लेकर विस्तार रूप से चर्चा की गई. वहीं, इस बैठक के बाद कहा जा रहा कि, चिराग पासवान केंद्र में मंत्री बनाए जा सकते हैं. वहीं, बैठक के बाद चिराग पासवान ने हाजीपुर से चुनाव लड़ने की बात कही. यह भी बता दें कि, चिराग पासवान आज दिल्ली जा रहे हैं. 

NDA गठबंधन को लेकर क्या कहा ?

दरअसल, मीडियाकर्मियों के सामने चिराग पासवान ने एनडीए के साथ गठबंधन को लेकर कहा कि, गठबंधन को लेकर बैठक में सभी के साथ बातचीत की गई. पार्टी के पदाधिकारियों के द्वारा मुझे किसी भी तरह का फैसला लेने के लिए अधिकृत किया गया है. इस दौरान चिराग पासवान ने एनडीए के साथ गठबंधन करने पर मुहर नहीं लगाई लेकिन, जल्द ही फैसला लेने की बात जरुर कही. वहीं, मंत्री बनने के सवाल पर चिराग पासवान ने कहा कि, गठबंधन मेरे लिए लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए जरुरी है ना कि मंत्री बनने के लिए.

हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ने का दावा 

वहीं, मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान चिराग पासवान ने हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ने का दावा करते हुए कहा कि, इसमें तो कोई संदेह ही नहीं है कि लोजपा (रामविलास) हाजीपुर सीट से नहीं लड़ेगी. एक दम साफ है कि हमारी ही पार्टी हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ेगी. बता दें कि, आज सुबह-सुबह चिराग पासवान से मिलने के लिए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय पहुंचे थे. जिसके बाद चिराग पासवान का एनडीए के साथ गठबंधन लगभग तय माना जा रहा है.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image