Daesh NewsDarshAd

प्रेस कांफ्रेंस में खूब गरजे चिराग , कहा- 'हाजीपुर से लड़ेंगे चुनाव'

News Image

लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान इन दिनों फुल एक्टिव मोड में हैं. कल ही वे एनडीए गठबंधन में शामिल हुए थे. जिसके बाद आज उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित किया. इस दौरान चिराग पासवान ने एनडीए में शामिल होने को लेकर औपचारिक रूप से घोषणा की. इसके साथ ही बड़ा दावा करते हुए कहा कि, वे ही हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ेंगे. इसके साथ ही चिराग पासवान ने गठबंधन में टूट को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर ही ठीकरा फोड़ दिया. 

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पहले तो चिराग पासवान ने एनडीए गठबंधन में शामिल होने को लेकर औपचारिक रूप से घोषणा की. लेकिन, इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, मैंने गठबंधन बीजेपी नहीं बल्कि सीएम नीतीश कुमार की वजह से छोड़ा था. मैं असहज महसूस करता था. इसलिए अब जब नीतीश कुमार एनडीए में नहीं हैं तो मैं फिर एनडीए के साथ हूं. इसके साथ ही चिराग पासवान ने यह भी कहा कि, नीतीश कुमार किसी के भी साथ नहीं हैं बल्कि वे सिर्फ और सिर्फ कुर्सी के साथ हैं.

बता दें कि, इस दौरान चिराग पासवान ने हाजीपुर सीट को लेकर भी चर्चा की. एक तरफ जहां चाचा पशुपति पारस हाजीपुर सीट को छोड़ना नहीं चाह रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ चिराग पासवान बार-बार हाजीपुर सीट से लड़ने का दावा कर रहे हैं. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान चिराग पासवान से चाचा पारस के साथ जाने को लेकर भी सवाल किया गया. जिस पर उन्होंने कहा कि, चाचा ने तो पहले ही डिसाइड कर लिया है कि भतीजे के साथ नहीं है'. वहीं, चिराग पासवान ने हमेशा से बीजेपी का साथ देने की बात भी कही. उन्होंने कहा कि, भले ही वह एनडीए से अलग रहे हो लेकिन कभी भी केंद्र की जो नीतियां है, उसका विरोध नहीं किया.   

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image