Daesh NewsDarshAd

ट्रेनिंग के लिए पटना आया चौकीदार लापता, एक माह से नहीं मिला सुराग, परिवार चिंतित

News Image

विभागीय ट्रेनिंग के लिए पटना गए सुपौल सदर थाना के चौकीदार एक महीना से लापता हैं. जिसके बाद उनके परिवार वाले बेहद ही चिंतित हैं और चौकीदार पिता की तलाशी के लिए एसपी से गुहार लगाई है. दरअसल, लाउढ पंचायत निवासी छोटे लाल पासवान (58 वर्ष) सदर थाना में चौकीदार के पद पर कार्यरत हैं. बताया गया कि, उन्हें सदर थाना द्वारा 23 अप्रैल को पटना सिटी में ट्रेनिंग के लिए भेजा गया था. जिसमें कुल 8 चौकीदार शामिल थे. चौकीदार के पुत्र कुंदन कुमार ने बताया कि, अगले ही दिन 24 अप्रैल से उनके पिता छोटे लाल पासवान ट्रेनिंग सेंटर से लापता हैं.

जिसके बाद वहां काफी खोजबीन की लेकिन छोटे लाल पासवान का कहीं पता नहीं चला. इस मामले को लेकर कोतवाली थाना में चौकीदार पिता के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद पुनः 7 मई को उसी थाने में एफआईआर भी दर्ज कराया गया. लेकिन, आज एक माह बीत जाने के बाद भी चौकीदार छोटे लाल पासवान का कहीं भी सुराग नहीं मिल रहा है. पीड़ित परिवार के लोगों ने एसपी से मिलकर भी इस मामले में गुहार लगाई है. लेकिन, अब तक कहीं भी सुराग नहीं मिलने के कारण परिवार वाले बेहद चिंतित हैं और उन्हें तरह-तरह की आशंकाएं सता रही है. 

परिवार वालों ने बताया कि, चौकीदार छोटे लाल पासवान के बदौलत ही उसके पूरे परिवार की रोजी-रोटी चलती है. उनका दस लाख का होम लोन भी है, जिसकी किस्त उन्हीं के सैलरी से अदा की जाती थी. परिवार में दो बेटी की शादी भी बाकी है. इसके अलावा परिवार की सारी जिम्मेदारी उनके वेतन के भरोसे ही चलता था. लेकिन चौकीदार लापता है. लिहाजा परिवार वाले को आमदनी का कोई स्रोत फिलहाल नहीं है. परिवार वालों ने पुलिस अधीक्षक से अपने चौकीदार पिता छोटे लाल पासवान की तलाशी करने की गुहार लगाई है. वहीं, पुलिस इस मामले में प्रतिक्रिया देने से परहेज कर रही है.

सुपौल से पियूष राज की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image