Daesh NewsDarshAd

आशुतोष शाही हत्याकांड मामले में CID करेगी जांच, 7 थानेदारों को किया लाइन हाजिर

News Image

मुजफ्फरपुर में चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही हत्याकांड में पुलिस लगातार छानबीन कर रही है. मामले के तह तक जांच की जा रही है. इसी क्रम में मामले में बड़ा अपडेट सामने यह आ गया है कि अब मामले की जांच CID करेगी. इतना ही नहीं, इस हत्याकांड में 7 थानेदारों को लाइन हाजिर भी किया गया है. बता दें कि, इस पूरी घटना को लेकर जिला पुलिस और तिरहुत रेंज के आईजी पंकज सिन्हा ने अनुसंशा किया था. जिसके बाद बड़ा फैसला लेते हुए मामले की जांच की जिम्मेदारी अब CID को दे दी गई है.  

अब आशुतोष शाही हत्याकांड में CID दोषियों पर नकेल कसेगी. बता दें कि, अपराधियों द्वारा प्रापर्टी डीलर आशुतोष शाही समेत 5 लोगों पर फायरिंग की गई थी. जिसके बाद 3 लोगों की मौत हो गई थी. इनमें आशुतोष शाही भी शामिल हैं. 2 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था. जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था. साथ ही लोगों के बीच खौफ का माहौल कायम हो गया था. इसके बाद कई राजनीतिक नेताओं ने भी मुजफ्फरपुर में शिरकत की थी और आशुतोष शाही के परिजनों से मुलाकात की थी. 

वहीं, हत्याकांड में पुलिस लगातार छापेमारी में जुटी थी. इस मामले में 6 लोगों को नामजद कराया गया था. जिसमें से 2 लोगों की गिरफ्तारी की गई थी. बाकी के अन्य अपराधियों के लिए पुलिस की खोजबीन जारी है. एक के बाद एक इस मामले में खुलासे होते गए. जिसके बाद जिला पुलिस और तिरहुत रेंज के आईजी पंकज सिन्हा ने मामले में CID से जांच कराने की अनुसंशा की. वहीं, अब CID मामले की जांच करेगी. आगे कितने लोगों की गिरफ्तारी होगी या क्या कुछ खुलासे होंगे, यह देखने वाली बात होगी. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image