Daesh NewsDarshAd

ड्यूटी के दौरान जहानाबाद के CISF जवान की मौत, अंतिम यात्रा में शामिल हुए विधायक और अधिकारी..

News Image

Jahanabad -ड्यूटी के दौरान CISF जवान की मौत हो गई, उसके अंतिम यात्रा में स्थानीय ग्रामीण के साथी जनप्रतिनिधि भी शामिल हुए और उन्हें श्रद्धांजलि दी.

दरअसल अचानक तबीयत खराब हो जाने के कारण जहानाबाद के रहने वाले सीआईएसएफ जवान की मौत हो गई ।मृतक कमलेश यादव हरियाणा के यमुनानगर में बिजली प्लांट में तैनात था.वे जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के भखड़ा गांव के निवासी थे.वे 2013 से सीआईएफ में अपनी सेवा दे रहे थे..

 आज उनका शव जहानाबाद पहुंचा, घटना को लेकर ओरिजिन ने बताया कि वे ड्यूटी कर रहे थे तभी अचानक उनके सीने में दर्द हुआ अपने साथी को इन्होंने बताया कि मुझे सीने में दर्द हो रहा है। जिसके बाद उन्हें बगल के अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्राथमिक इलाज के बाद गंगा हॉस्पिटल में इनको ले जाया गया लेकिन कुछ देर के बाद उनकी मौत हो गई.

 इस घटना की सूचना उनके परिवार जनों को दिया गया। जैसे ही मौत की खबर परिवार को लगी परिवार में कोहराम में मच गया रविवार को जवान का पार्थिव शरीर गांव पहुंचा जैसे ही आसपास के लोगों को इस बात की जानकारी मिली जवान का पार्थिव शरीर आ रहा है। बड़ी संख्या में आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और भारत माता की जय कमलेश यादव अमर रहे पूरा इलाका गूंज उठा.

जहानाबाद विधायक सुदय यादव श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि जिस तरह से इस जवान की मौत हुई है. वह काफी दुखद घटना है. हम लोग भगवान से प्रार्थना करते हैं कि इनकी आत्मा को शांति प्रदान करें. कमलेश की एक पुत्री एवं एक पुत्र है. जैसे ही इनका पार्थिव शरीर गांव पहुंचा इनका पूरा परिवार दहाड़ मार कर रोने लगा.इसे देखकर सभी लोगों के आंखे नम हो गई. ग्रामीणों का कहना है कि कमलेश यादव काफी नेक इंसान थे और मिलन सार भी थे. जब भी ये छुट्टी पर घर आते थे तो सभी लोगों से परिवार की तरह मिलजुल कर बाते करते थे । अचानक  मौत के बाद पूरे इलाके में शोक लहर दौड़ गई है।

 जहानाबाद से पवन की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image