Daesh NewsDarshAd

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स के बीच भिड़ंत, प्लेऑफ की रेस में दोनों ही टीमें

News Image

आईपीएल 2024 में 60वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच ईडन गार्डन में खेला गया. जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत हुई. इस बीच बात करें आज के मुकाबले की तो, आज का आईपीएल मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होना है. दोनों ही टीमें प्लेऑफ की रेस में बनी हुई हैं, ऐसे में फैंस को आज कांटे की टक्कर का मुकाबला देखने के लिए मिल सकता है. दिल्ली कैपिटल्स के नियमित कप्तान ऋषभ पंत को आईपीएल 2024 में तीन बार धीमी ओवर गति के कारण एक मैच का निलंबन झेलना पड़ा है. 

किसे लगा था जुर्माना ?

इधर, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सात मई को दिल्ली कैपिटल्स की 20 रन की जीत के दौरान आचार संहिता के उल्लंघन के लिए पंत पर 30 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था. पंत के नहीं खेलने से बेंगलुरु को फायदा होगा. वहीं, दिल्ली के लिए यह बड़ा झटका है. फाफ डुप्लेसी के नेतृत्व वाली बेंगलुरु की टीम पिछले कुछ मैचों से शानदार फॉर्म में है. आरसीबी ने गुजरात टाइटंस को दो बार हराने के अलावा पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद को हराया है. 

पॉइंट्स टेबल का क्या है हाल ?

आरसीबी की टीम 12 मैच में से पांच जीत और सात हार के साथ पॉइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर है, जबकि दिल्ली की टीम ने 12 में से 6 मैच जीते और 6 हारे हैं. इसी के साथ टीम टेबल में पांचवें स्थान पर है. देखिए पॉइंट्स टेबल...

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image