Daesh NewsDarshAd

'आदिपुरुष' को डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस ने दी शुभकामना, ट्विटर पर लिखा ये सब...

News Image

कृति सेनन, प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' की ट्रेलर रिलीज होने के बाद पूरी फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इतना ही नहीं, फिल्म की एडवांस बुकिंग भी काफी दिनों पहले ही शुरू हो गई थी, जिसका रिस्पांस भी अच्छा खासा मिला. ट्रेलर देखने के बाद फैंस की बेताबी बढ़ गई और वे सभी रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं और यह इंतजार कल ही खत्म भी होने वाला है. इस बीच महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने फिल्म को शुभकामनाएं दी है. 

उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने फिल्म के सक्सेस के लिए शुभकानाएं दी. दरअसल, उन्होंने ट्विटर के जरिये अपने कुछ फोटोज शेयर किये, जिसमें वे 'आदिपुरुष' का ट्रेलर देख रहे हैं. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा कि, "मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम के जीवन पर आधारित मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' पर आदिपुरुष प्रभु श्री राम की कृपा बनी रहे.निर्देशकों, निर्माताओं और टीम आदिपुरुष को चार्टबस्टर सफलता की शुभकामनाएं!"

बता दें कि, फिल्म 'आदिपुरुष' कल यानी कि 16 जून को रिलीज होने वाली है. इससे पहले ही डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने 'आदिपुरुष' की पूरी टीम को शुभकामना दी है. इधर फैंस भी पूरी तरह से एक्साइटेड हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत हैं, जिन्होंने 500 करोड़ में पूरी फिल्म को तैयार किया है. इसी के साथ यह फिल्म सबसे महंगी फिलोम की लिस्ट में शामिल हो गई है.   

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image