Daesh News

चुनावी मोड में CM नीतीश, विधानसभा प्रभारियों की टीम को किया भंग

CM नीतीश कुमार अब पूरी तरह से इलेक्शन मोड में आ गए हैं. सोमवार को नीतीश ने JDU विधानसभा प्रभारियों के साथ एक बैठक की, जिसमें उन्होंने विधानसभा प्रभारियों की टीम को भंग करने का निर्देश दिया है. अब हर जिले में विधानसभा सीटों की संख्या के आधार पर प्रभारियों की पूरी टीम होगी. अकेले कोई व्यक्ति किसी एक विधानसभा सीट का प्रभारी नहीं होगा. CM नीतीश ने कहा कि विधानसभा प्रभारी की जानकारी तो मुझे थी ही नहीं, इसकी कोई जरुरत नहीं है. जहां हम चुनाव ही नहीं लड़ते हैं, वहां पार्टी पदाधिकारी की क्या जरुरत है ? उन्होंने कहा कि अगर प्रभारी ही बनना है तो जिला स्तर पर बनाइए. बड़े जिलों में आवश्यकतानुसार प्रभारी का दायित्व दीजिए. 

NDA में जाएंगे नीतीश : फालतू बात 


बैठक से पहले CM नीतीश कुमार ने BJP के नेतृत्व वाले NDA में अपनी वापसी के बारे में चल रही अटकलों को फालतू बात कहकर खारिज कर दिया और कहा कि उनका पूरा जोर विपक्षी दलों के गठबंधन को मजबूत करने पर है. वहीं JDU नेता महेश्वर हजारी द्वारा उन्हें PM मटेरियल बताए जाने से जुड़े सवाल पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि उन्हें किसी पद की लालसा नहीं है. वो सभी विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने में लगे हैं. उन्होंने कहा कि वह अपने पार्टी सहयोगियों को इस तरह के बयान न देने के लिए कह चुके हैं. 

इंडिया गठबंधन की अगली बैठक के समय और रणनीति के सवाल पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि समितियां बन गई हैं, बैठक हो रही है. उन्होंने कहा कि हम इस काम में उन लोगों को सुझाव दे रहे हैं, सभी लोग जुटे हुए हैं. आगे सबकुछ तय कर लिया जाएगा.